Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / अनूपपुर (मध्यप्रदेश):-देशभक्त वीरों और शहीदों के त्याग एवं बलिदान को किया गया नमन

अनूपपुर (मध्यप्रदेश):-देशभक्त वीरों और शहीदों के त्याग एवं बलिदान को किया गया नमन

भारतीयम कार्यक्रम में दी गयी शहीदों को श्रृधांजलि*

रिपोर्ट तीरथ पनिका
Ibn24x7 News
मध्यप्रदेश

अनूपपुर 4 मार्च – देश भक्तों शहीदों के बलिदान तथा सैनिकों के शौर्य को समर्पित स्वसहायता भवन में आयोजित कार्यक्रम भारतीयम में देशभक्ति गीतों के माध्यम से त्याग बलिदान को श्रृधांजलि एवं शौर्य एवं वीरता को नमन किया गया ।
कार्यक्रम में विधायक अनूपपुर बिसाहूलाल सिंह समेत उपस्थित जनप्रतिनिधियों प्रबुद्ध जनो मीडिया प्रतिनिधियों एवं आम जनो ने पुलवामा शहीदों को पुष्पों के माध्यम से एवं दीप प्रज्ज्वलित कर श्रधांजलि दी गई।विधायक अनूपपुर बिसाहूलाल सिंह द्वारा मुख्यमंत्री जी के संदेश का वाचन किया गया। स्थानीय कलाकारों द्वारा गाए शौर्य गीतों के माध्यम से लोगों ने देश के शूरवीरों के साहस एवं पराक्रम को याद किया। हर करम अपना करेंगे ऐ वतन तेरे लिए, सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तान हमारा, अब के बरस तुझे धरती की रानी कर देंगे आदि गीतों के माध्यम से सम्पूर्ण वातावरण को देशभक्ति में भाव विभोर कर दिया।
इस दौरान प्रबुद्ध नागरिकों द्वारा भी देशभक्ति के तराने एवं प्रेरक प्रसंग सुनाए गए। कार्यक्रम के अंत में सभी उपस्थितो ने 2 मिनट का मौन रख शहीदों को याद किया एवं जन गण मन की ओजपूर्ण ध्वनि में कार्यक्रम का समापन हुआ।कार्यक्रम के दौरान जन प्रतिनिधि, प्रबुद्ध नागरिक, प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधि तथा आमजन उपस्थित रहे।

About IBN24X7NEWS

Check Also

बेतुल, मध्यप्रदेश: बैतूल में बंपर वोटिंग, 78 फीसदी दर्ज हुआ मतदान

रिपोर्ट पुंकेश भटकरे ibn24x7news बेतुल, मध्यप्रदेश बैतूल में बंपर वोटिंग, 78 फीसदी दर्ज हुआ मतदान, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *