Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / अनूपपुर / अनूपपुर (मध्यप्रदेश):- माननीय राज्यपाल महोदया 27 एवं 28 जनवरी को अनूपपुर के अल्प प्रवास पर

अनूपपुर (मध्यप्रदेश):- माननीय राज्यपाल महोदया 27 एवं 28 जनवरी को अनूपपुर के अल्प प्रवास पर

आईजीएनटीयू में जर्नलिज़्म विभाग का करेंगी उद्घाटन*

रिपोर्ट तीरथ पनिका
Ibn24x7 News
मध्यप्रदेश

अनूपपुर – राज्यपाल महोदया श्रीमती आनंदीबेन पटेल का 27 एवं 28 जनवरी को अनूपपुर के अल्प प्रवास पर आएँगी। जारी कार्यक्रम के अनुसार राज्यपाल श्रीमती आनंदी बेन पटेल 27 जनवरी को अपरान्ह 2:05 बजे अमरकंटक इंदिरा गांधी जनजातीय विश्वविद्यालय आएँगी ।दोपहर 3 बजे आप विश्वविद्यालय में जर्नलिज्म विभाग का उद्घाटन करेंगीं। इसके पश्चात दोपहर 4 बजे से ज़िला रेडक्रॉस समिति के सदस्यों, ज़िला टीबी अधिकारियों एवं सामाजिक संस्थानो से टीबी पीड़ित बच्चों को गोद लेने की प्रक्रिया, कुपोषित बच्चों की संख्या की जानकारी एवं उनके स्वास्थ्य सुधार हेतु संचालित गतिविधियों, ड्रॉप आउट बच्चों के सम्बंध में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक में समीक्षा करेंगी।
इसके पश्चात दोपहर 4:30 बजे से 5:00 बजे तक आप केंद्रीय योजनाओ के हितग्राहियों से चर्चा करेंगीं। शाम 5 से 5:30 बजे के बीच मुद्रा योजना के हितग्राहियों से एवं 5:30 से शाम 6 बजे के मध्य आप स्वसहायता समूह के सदस्यों से मुलाक़ात करेंगी। रात्रि विश्राम विश्वविद्यालय में करने के उपरांत आप 28 जनवरी की सुबह 8:45 पर अमरकंटक में नर्मदा मंदिर के दर्शन के लिए प्रस्थान करेंगी। दर्शन उपरांत 9:30 बजे आप शहडोल के लिए प्रस्थान करेंगी।

About IBN24X7NEWS

Check Also

लोकसभा चुनाव 2019

  जीत+बढ़त नाम 277 भाजपा+ 85 कांग्रेस+ 72 अन्य 542 कुलसरकार बनाने के करीब पहुँची …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *