Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / गाजीपुर:उत्तर प्रदेश:-वीए की छात्रा से रेप के बाद बीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे सिपाही,दरोगा

गाजीपुर:उत्तर प्रदेश:-वीए की छात्रा से रेप के बाद बीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे सिपाही,दरोगा

राकेश पाण्डेय की रिपोर्ट

गाजीपुर/गोरखपुर। सोमवार को सीजेएम यासमीन अकबर ने मेरठ में तैनात सिपाही अजीत कुमार सिंह और गाजीपुर में तैनात दरोगा राजेश्वर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का गुलरिया पुलिस को आदेश दिया है।

बता दें कि इन दोनों पर एक लड़की के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है, साथ ही दरोगा और सिपाही रिश्ते में मामा भांजा भी हैं ।

जानकारी के अनुसार न्यायालय में पीड़िता का पक्ष रखते हुए अधिवक्ता सुशील चंद्र साहनी ने कहा कि गोरखपुर विश्वविद्यालय में द्वितीय वर्ष की छात्रा उसकी दूर की रिश्तेदारी गुलरिया क्षेत्र के ही महाराजगंज टोला जमीन आरा निवासी सिपाही अजीत कुमार सिंह के घर पर है। अजीत कुमार सिंह की वर्तमान में मेरठ जिले में तैनाती है ,जो सिपाही के पद पर तैनात है इसी रिश्ते की वजह से वह अक्सर छात्रा के घर जाया करता था । 4 अक्टूबर 2018 को हुआ छात्रा को घुमाने के लिए डीडीयू में ले गया । छात्रा को एक कमरे में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा सिपाही ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म करता रहा। बाद में सिपाही अजीत कुमार सिंह ने शादी करने से मना कर दिया और छात्रा को जान माल की धमकी देने लगा। विरोध करने पर सिपाही के गाजीपुर जिले में तैनात दरोगा मामा राजेश्वर सिंह ने भी छात्रा को जान माल की धमकी दे डाली जिसके बाद से ही छात्रा इन लोगों पर मामला दर्ज करवाते हुए कोर्ट पहुंची। जहां पर कोर्ट में सुनवाई करते हुए आदेश दिया है कि सिपाही व दरोगा को के ऊपर मामला दर्ज कर उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए । बता दें कि सिपाही मेरठ में और दरोगा गाजीपुर में तैनात है । इन लोगों पर गोरखपुर पुलिस जल्द ही मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर सकती है। इसमे जोड़ना है, उक्त मामले में गोरखपुर जिले के गुलरिया थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तक हमें ऐसा कोई आदेश प्राप्त नहीं हुआ है कि सिपाही व दरोगा पर मामला दर्ज किया जाए।

About IBN24X7NEWS

Check Also

ब्रेकिंग अमरोहा में अल्पसंख्याक विभाग में एक करोड़ 10.0000छात्रवृत्ति का हुआ गमन

ibn24x7news अमरोहा जिले में अल्पसंख्यक विभाग में छात्रवृत्ति की हुई बंदरबांट जिसमें विभाग के कंप्यूटर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *