Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / गाजीपुर /उत्तर प्रदेश :-गाजीपुर मे चौराहे बने पोखरा,कपडे धोकर ब्यवस्था को आईना दिखा रहे लोग

गाजीपुर /उत्तर प्रदेश :-गाजीपुर मे चौराहे बने पोखरा,कपडे धोकर ब्यवस्था को आईना दिखा रहे लोग

Ibn24x7news रिपोर्ट राकेश पाण्डेय

गाजीपुर जिले के चार थाना क्षेत्र बिरनो जंगीपुर,
,दुल्लहपुर एवं शादियाबाद के मध्य ऊसरगांव चौमुहानी के बीच सड़क के जलजमाव में सामाजिक संस्था समग्र विकास इंडिया के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कपड़ा धुलकर शासन-प्रशासन के प्रति गुस्सा उतारा।

बीओ-1

लोगों ने क्षेत्रीय विधायक त्रिवेणी राम, सांसद अफजाल अंसारी के अलावा प्रदेश तथा केंद्र की सरकार को जनविरोधी करार दिया।
समग्र विकास इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष ब्रज भूषण दुबे ने गाजीपुर के मुख्य विकास अधिकारी हरिकेश चौरसिया के सरकारी मोबाइल पर फोन कर सड़क की जर्जर ता जलजमाव और नित्य प्रति हो रही दुर्घटनाओं से अवगत कराते हुए 3 दिन के अंदर ठीक कराने का अल्टीमेटम दिया जिस पर सीडीओ ने तत्काल लोक निर्माण विभाग को आदेश करने की बात कहा।

बीओ-2

ब्रज भूषण दुबे का कहना था कि जिस प्रकार पूर्व की सरकारों में सड़के जानलेवा एवं जर्जर थी वर्तमान सरकार में भी कोई परिवर्तन नहीं दीख रहा है जबकि अच्छी सड़कों पर चलना आम आदमी का मौलिक अधिकार है।

बीओ-3

समग्र विकास इंडिया यूथ विंग के अध्यक्ष शोभनाथ यादव ने कहा कि साइकिल मोटरसाइकिल के अलावा पैदल चलने वाला भी सड़कों के लिए टैक्स देता है, किंतु प्रदेश की जानलेवा सड़कें बरसात में और भी भयावह हो गई हैं जिसके लिए हम चुप नहीं बैठेंगे।

बीओ-4

सामाजिक कार्यकर्ता राधेश्याम यादव ने कहा कि हंसराजपुर से लेकर बिरनो होते हुए भड़सर तक की सड़क में हजारों जानलेवा करते हैं जिससे प्रति रोज दर्जनों लोग चोटिल होते रहते हैं शायद जिला प्रशासन किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रहा है।

उक्त मौके पर सारिक शमीम सिद्दीकी, पप्पू यादव, श्रवण कुमार,गुल्लू सिंह यादव, कमलेश कुमार राम, हरिश्चंद्र राम, मुन्ना तिवारी, प्रभु नाथ यादव, अभिषेक, प्रमोद राय, प्रेम प्रकाश, पप्पू गुप्ता, गुड्डू खान, शशिकांत प्रजापति, उपेंद्र यादव, आदि उपस्थित थे।अध्यक्षता राधेश्याम यादव तथा संचालन शोभनाथ ने किया।

एफबीओ-

आपको यह बता दे कि यह जिला विकास पुरुष के नाम से नवाजे गये लोकसभा चुनाव 1 लाख से अधिक वोटो से हार चुके भाजपा के कद्दावर नेता मनोज सिन्हा का है।जो पिछली मोदी सरकार मे रेल व संचार मंत्री भी थे। बीते 5 सालो मे मंत्री जी ने सरकार का अरबो रुपैया इसी जिले मे खर्च करने के दावे के साथ विकास पुरुष का तगमा लेकर घूम रहे है। लेकिन यहां के चौराहे किस हाल मे है खबर मै सब कुछ साफ नजर आता है।

गाजीपुर के हंसराजपुर के ऊसरगांव चौमुहानी से R 9 टीवी के लिए कैमरामैन शशिकांत तिवारी के साथ राकेश पाण्डेय की रिपोर्ट।

About IBN24X7NEWS

Check Also

मुजूरी नगर सहकारी बैंक का सर्वर हुआ फेल, ग्राहक परेशान

रिपोर्ट अरविंद यादव ibn24x7news महाराजगंज महराजगंज जिला के अंतर्गत मुजूरी में स्थित नगर सहकारी बैंक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *