Breaking News

गोपालगंज में कई घंटे से हो रही लगातार बारिश से हर जगह जहा पानी पानी

Report kundan kunal ibn24x7news

गोपालगंज में कई घंटे से हो रही लगातार बारिश से हर जगह जहा पानी पानी है. वही इस भारी बारिश और नाले के पानी से सबसे ज्यादा परेशानी सदर अस्पताल के मरीज और चिकित्सको को है. यहाँ सदर अस्पताल के सभी वार्डो में नाले का पानी बह रहा है. जिसकी वजह से मरीजो को इन्फेक्शन होने का खतरा मंडरा रहा है. जबकि टीबी वार्ड , इमरजेंसी वार्ड सहित पूरा अस्पताल परिसर तालाब में तब्दील हो गया है.

दरअसल गोपालगंज में कल रात से ही लगातार बारिश हो रही है. भारी बारिश की वजह से जिले के सभी प्रमुख कार्यालयों , प्रखंड कार्यालय और पीएचसी हर जगह पानी भर गया है.

सबसे ज्यादा परेशानी गोपालगंज नगर परिषद् क्षेत्र में है. जहा समय रहते नाले की सफाई नहीं की गयी. जिसकी वजह से नाला पूरी तरह जाम हो गया है.

जबकि नगर परिषद् के कुछ मोहल्ले में नाले का सफाई करने के लिए नाला का खुला ही छोड़ दिया गया है. जिसकी वजह से लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे है.
गोपालगंज कोर्ट परिसर, शिक्षा विभाग कार्यालय से लेकर सदर अस्पताल हर जगह पानी पानी है. जिसकी वजह से भारी बारिश और नाले का गन्दा पानी सडको पर आ गया है. लोग गंदे नाले के पानी में चलने को विवश है.

सबसे ज्यादा परेशानी सदर अस्पताल में है. जहा अस्पताल का हर वार्ड पानी में डूब गया है. अस्पताल कर्मी पानी में ही बैठकर काम करने को विवश है. जबकि मरीज और उनके परिजन पानी में खड़े होकर अपना समय काट रहे है.

इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ अमर कुमार मुताबिक पानी की वजह से मरीज से लेकर कर्मी और चिकित्सक सभी लोग परेशान है. नगर परिषद् के द्वारा नालो की सफाई नहीं की गयी. जिसकी वजह से हर तरफ जलजमाव है.

वही टीबी वार्ड में तैनात कर्मी राजीव कुमार ने बताया की उनके वार्ड सही अस्पताल परिसर के सभी वार्डो में पानी लग गया है. जिसकी वजह से मशीन और दवाओ के ख़राब होने की आशंका बढ़ गयी है. जल जमाव की वजह से हर कोई परेशान है.
बाइट 01 – डॉ अमर कुमार, चिकित्सक, इमरजेंसी वार्ड.
बाइट ०२ – राजीव कुमार, कर्मी, टीबी वार्ड.

About IBN24X7NEWS

Check Also

मोतिहारी: हेलमेट के साथ साथ सीकर ताला भी जरूरी :-थाना अध्यक्ष

रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news प,च,बिहार मोतिहारी (8.7.2019)छतौनी थाना के नेतृत्व में सोमवार को सघन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *