Breaking News
Home / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़ :-गरियाबंद कलेक्टर, एस.पी और प्रेक्षकों ने लिया चेकपोस्ट का जायजा

छत्तीसगढ़ :-गरियाबंद कलेक्टर, एस.पी और प्रेक्षकों ने लिया चेकपोस्ट का जायजा

Ibn24×7news
घासीराम पात्र

गरियाबंद । लोकसभा निर्वाचन हेतु भारत निर्वाचन आयोग द्वारा लोक सभा महासमुंद के लिए नियुक्त व्यय प्रेक्षक तरूण कुमार कन्नौजिया और पुलिस प्रेक्षक प्रशांत सिंग शुक्रवार को गरियाबंद जिले के प्रवास पर थे। इस दौरान उन्होंने कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्याम धावड़े और पुलिस अधीक्षक एम.आर. आहिरे के साथ जिले के संवेदनशील मतदान केन्द्रों और सीमावर्ती क्षेत्र में स्थापित चेकपोस्ट का निरीक्षण, अवलोकन किये।

इसी कड़ी में वे जिले के ओडिसा सीमा से लगे चेकपोस्ट खुटगांव पहुंचकर स्थैतिक निगरानी दल द्वारा किये गये कार्यवाहियों का जायजा लिया। इस अवसर पर प्रेक्षकद्वय ने टीम के सदस्यों से कहा कि जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने के लिए स्थैतिक निगरानी दल का कार्य महत्वपूर्ण है। दल के सदस्य सौंपे गये दायित्वों का निर्वहन जिम्मेदारीपूर्वक बेहतर ढंग से सुनिश्चित करें। ज्ञातव्य है कि वाहनों की सघन जांच के लिए राजिम विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत तीन और बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत तीन, इस प्रकार जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में 6 स्थैतिक निगरानी टीम कार्य कर रही है। इस अवसर पर एसडीएम देवभोग निर्भय साहू और स्थैतिक निगरानी टीम के सभी सदस्य उपस्थित थे।
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक एम. आर आहीरे से चर्चा करने पर वे कहते पर्यवेक्षक गण चुनाव को देखते हुए विशेष रूप से जिला में शांति व्यवस्था को देखने पहुंचे थे चुनाव के दौरान चुनाव आयोग के निर्देश के अनुरूप सारी व्यवस्था को देखने के बाद वे संतुष्ट होकर वापस लौटे चुनाव की तैयारियां जारी है पुलिस प्रशासन मुस्तैद है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

छत्तीसगढ़: अघोषित बिजली कटौती से त्रस्त लोगो ने कलेक्टर से मिलने गए थे लेकिन कलेक्टर ने आचार संहिता का बात कह कर लोगो से नही मेले निरास होकर वापस लौटे सत्याग्रही बनाये एक और रणनीति

रिपोर्ट घासीराम पात्र ibn24x7news छत्तीसगढ़ बिजली सत्याग्रह के प्रथम चरण में अपनी समस्याओं को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *