Breaking News
Home / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़ :-पुल नहीं तो पोलिंग नहीं के साथ11 गांव के मतदाताओं ने चुनाव बहिष्कार का लिया फैसला, एसडीएम को सौपेंगे ज्ञापन

छत्तीसगढ़ :-पुल नहीं तो पोलिंग नहीं के साथ11 गांव के मतदाताओं ने चुनाव बहिष्कार का लिया फैसला, एसडीएम को सौपेंगे ज्ञापन

Ibn24x7news रिपोर्ट घासीराम पात्र गरियाबंद.

देवभोग के तेलनदी में सेनमूड़ा पर पुलिया नहीं बनने से नाराज लोगों ने अब चुनाव बहिष्कार का फैसला किया है. पुल नही तो पोलिंग नहीं…पर अड़े सभी गांव के लोग अब पूरी तरह चुनाव बहिष्कार का मन बना चुके हैं.11 गांव के मतदाताओं ने एक जुट होकर ये निर्णय लिया है.
विधानसभा चुनाव से पहले भी इसी मांग को लेकर 11 गांव के लोगो ने चुनाव बहिष्कार का निर्णय लिया था,लेकिन उन्हें राजनीतिक दल व प्रशाशन ने चुनाव खत्म होने के बाद काम शुरू होने का आश्वाशन देकर मना लिया था.काम शुरू नही होते देख ग्रामीणों के मन मे आक्रोश पनप रहा था,16 मार्च को लल्लूराम ने बहिष्कार का मन बना चुके गांव वालों की खबर का खुलासा किया था.सेनमूड़ा,खोकसरा,मोटरापारा,सगौनभाड़ी,ठीरलीगुडा,झीरिपानी,निष्टीगुड़ा,फुलीमुडा, खम्हारगुड़ा से करीबन 350 लोग आज एसडीएम को लिखित ज्ञापन सौप कर अवगत कराएंगे.
जानकारी के अनुसार प्रभावित सभी11 गांव से 20 लोगों का प्रतिनिधि मंडल ज्ञापन देने आने वाले भीड़ में शामिल होगा.अचार संहिता को देखते हुए सभी को शान्ति पूर्ण ढंग से अपनी बातें रखने व जरूरी सावधानी बरतने की हिदायतें भी दी गई हैं. ग्रामीण पुल नही तो पोलिंग का नारा लगाते हुए भी दिख रहे हैं.

About IBN24X7NEWS

Check Also

आजमगढ़ लालगंज लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी सांसद नीलम सोनकर पवई मी-तू पुर बाजार मैं नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया

ibn24x7news आजमगढ़ लालगंज लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी सांसद नीलम सोनकर पवई मी-तू पुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *