Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / झाँसी/उत्तर प्रदेश :-नरेन्द्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक पायेगा – गृह मंत्री राजनाथ सिंह।

झाँसी/उत्तर प्रदेश :-नरेन्द्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक पायेगा – गृह मंत्री राजनाथ सिंह।

ब्यूरो चीफ झाँसी

रिपोर्ट – महेन्द्र सिंह सोलंकी।

झाँसी 20 अप्रैल। जिला झाँसी के मऊरानीपुर मेला ग्राउंड में शनिवार को झाँसी ललितपुर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में गृह मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।
गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जहां भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा को पहली बार देखने की बात कही है तो वहीं दूसरी ओर सपा-बसपा गठबंधन पर भ्रष्टाचार जैसे गम्भीर आरोप लगाये हैं। इसके साथ ही एक बार फिर सेना की शाहदत के नाम पर वह वोट मांगने से नहीं चूके। इस दौरान भाजपाईयों ने मंच पर उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद सभा को सम्बोधित करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि वह अनुराग शर्मा को पहली बार देख रहे हैं। लेकिन पार्टी ने जो निर्णय लिया है उसे पूरा करना है। वह जनता से अपील करते है कि अनुराग शर्मा को भारी मतों से जीत दिलाये। इसके साथ ही उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए गम्भीर आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा भ्रष्टाचारियों की पार्टी की है। नरेन्द्र मोदी को रोकने के लिए उन्होंने आपस में गठबंधन किया है। लेकिन इसके बाद भी वह नरेन्द्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक पायेंगे। क्योंकि पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में कई लाभकारी योजनायें चलाई है। जिनका जनता को सीधे लाभ मिला है। भाजपा हमेशा नये भारत के लिए संकल्पित है। इसके अलावा राजनाथ सिंह ने सभा को सम्बोधित करते हुए एक बार फिर सेना की शाहदत का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने जो कहा है उसे कर दिखाया है। उनकी सेना के जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर आंतकियों को मारा है। सेना ने इतने पाकिस्तानियों को मारा है कि उसकी वह संख्या नहीं बता सकते हैं। जो भारत को छेड़ेगा उसे भारत नहीं छोड़ेगा। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए है कहा कि जिन्होंने 70 साल में देश का भला नहीं किया है अब वह क्या करेंगे। जनता सब जानती है। वह मोदी राज्य से खुश हैं और एक बार फिर उन्हें प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहती है। वह जनता से अपील करते है कि 29 अप्रैल को कमल वाले खाने का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जीत दिलायें। इस मौके पर राज्य मंत्री मन्नू लाल कोरी, विधायक विहारी लाल आर्य, विधायक राजीव सिंह, विधायक जवाहर लाल राजपूत, जमुना प्रसाद कुशवाहा जिला अध्यक्ष, लोकसभा क्षेत्र ललितपुर व झाँसी के जिला भाजपा एवं महिला मोर्चा के पदाधिकारियों सहित हजारों की तादाद में जन समूह मौजूद रहा।

About IBN24X7NEWS

Check Also

मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ के कानूनों का उड़ा रहे धज्जियां जरवल कस्बा में चल रहे अवैध बूचड़खाने

ibn24x7news जरवल नगर पंचायत के मोहल्ला सराय मैं मेन मार्केट मैं घरों व दुकानों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *