Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / झाँसी :-युवाओं को रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल और सिंचाई के साधन उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकता – नवनिर्वाचित सांसद अनुराग शर्मा

झाँसी :-युवाओं को रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल और सिंचाई के साधन उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकता – नवनिर्वाचित सांसद अनुराग शर्मा

Ibn24x7news ब्यूरो चीफ झाँसी

रिपोर्ट – महेन्द्र सिंह सोलंकी

झाँसी 25 मई। मैं झाँसी का हूँ और झाँसी में ही रहूंगा। यहां से छोड़कर मुझे कहीं नहीं जाना। बुन्देलखण्ड के विकास के लिए युवाओं को रोजगार देने के लिए मैं एक और औद्योगिक कारखाना लगा रहा हूं। इस क्षेत्र की शिक्षा, स्वास्थ्य और पेयजल सहित सिंचाई हमारी प्राथमिकता में है। इसके लिए हमने कार्य भी शुरु कर दिया है। यह बात लोकसभा चुनाव परिणाम में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले झांसी-ललितपुर संसदीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद अनुराग शर्मा ने कही।
भारतीय जनता पार्टी के महानगर कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें इतने रिकॉर्ड वोटों से जीत दिलाई है,इसके लिए सभी का आभार व्यक्त करते हैं। जब उनसे पूछा गया कि पिछली सांसद के गुम होने के पोस्टर लगाए गए थे,कहीं आपके साथ यही हाल तो नहीं होगा। इस पर उन्होंने कहा कि वह झांसी के हैं। झांसी में ही रहेंगे। करीब साढ़े तीन लाख मतों से अधिक जीत पर भाजपा उम्मीदवार अनुराग शर्मा ने बताया कि उनके संसदीय क्षेत्र झांसी-ललितपुर की सबसे बढ़ी समस्या पेय जल संकट की है। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि इसके लिए योगी जी से मिलकर उन्होंने त्वरित निस्तारण के लिए प्रयास कर दिया है। इसके लिए वह 4 दिन पूर्व 5 कालीदास मार्ग पर जाकर मिल चुके हैं। जल्द ही समस्या का हल सामने होगा। साथ ही उन्होंने महरौनी व झांसी क्षेत्र के लिए 4 टैंकर भी चला दिए हैं। हालांकि चुनाव आचार संहिता के चलते पानी की परेशानी के निस्तारण के लिए उन्हें थोड़ा समय का इंतजार करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही स्वास्थ और शिक्षा पर भी यहां बेहतर कार्य करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि इसके लिए निर्वाचन के बाद आज पहले दिन ही उन्होंने कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति से भेंट करते हुए किसानों की आय दोगुनी करने के लिए जल्द ही ऐसी प्रजाति लगाने की बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें आश्वासन भी दिया गया है। कि किसानों को प्रशिक्षित कर उनको इसका पूरा लाभ दिलाया जाएगा। नवनिर्वाचित सांसद पंड़ित अनुराग शर्मा ने इस दौरान क्षेत्र की जनता एवं पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए सभी का आभार जताया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने नवनिर्वाचित सांसद अनुराग शर्मा का फूलमाला पहिनाकर हार्दिक बधाई दी।
भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय प्रत्याशी अनुराग शर्मा के भारी मतों से विजयी होने एवं केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी को प्रचण्ड बहुमत मिलने की खुशी में ग्रामीण क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया। कार्यकर्ताओ ने मिष्ठान वितरण कर गुलाल लगाकर बधाई दी। लोगों ने खुशी का इजहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भाजपा ने परचम लहरा कर प्रचण्ड बहुमत हासिल किया। इस मौके पर अशोक सिंह परिहार, करण सिंह , राघवेंद्र सिंह, शैलेन्द्र सिंह भदौरिया, अशोक कुमार मिश्रा, महेन्द्र सिंह, देवेन्द्र सिंह, चंद्रभान बाजपेयी, जगत रिछारिया, राहुल सिंह सोलंकी, अमित सिंह परिहार, शैलेन्द्र सिंह परिहार, सूरज सिंह, शिवम सिंह, सुभाष चन्द्र, गनेश सोनी, जबर प्रसाद, सुखनंदन, धर्मेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।
इसी तरह भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत में सरकार बनने पर मऊरानीपुर नगर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा खूब जश्न मनाया गया भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर में लड्डू और मिठाइयाँ बांटी गई लोगों ने एक दूसरे को जीत की बधाईयाँ दी।भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे नगर में घूमकर जीत का जश्न मनाया गया। लोगों ने कहा कि देश में सच्चाई और ईमानदारी की जीत हुई है और लोगों को गर्व है कि देश को एक नरेंद्र मोदी जैसा ईमानदार प्रधानमंत्री मिला उम्मीद से ज्यादा सीटों का आना यह संदेश देता है कि नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका विकास करने बाले व्यक्ति हैं। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता राम लखन दुबे, नरेन्द्र दमेले, डॉ रमेश श्रीवास, शैलेन्द्र सिंह भदौरिया, मनीष खेवरिया, राकेश सेठिया, कन्हैया लाल मोदी, अखिलेश सेठ, ओमप्रकाश पोतदार, दिनेश गौतम, डॉ. आशीष मिश्रा, हरीमोहन दुबे, वीरेन्द्र अग्रवाल, अशोक गिरि, राजेश बिलाटिया, विजय गुप्ता, डॉ. राघवेन्द्र सिंह परिहार, गोपाल श्रीवास, मनोज मिश्रा, चंचल कंथरिया, गोपाल ताम्रकार, मनोज लोहिया, दीपक तिवारी, दीपक कुशवाहा, भैया सूरौठिया, चिन्तामन श्रीवास, कैलाश राजपूत, महेन्द्र पाठक, श्रीमती सरोज दुबे, सौरभ पाठक, मनीष सेठिया, लाल जी तिवारी, मनोज मिश्रा, महेश दशाधारी, रोहिल सेठिया, कुलदीप परिहार, विनोद सहगल, आदि मौजूद रहे।

About IBN24X7NEWS

Check Also

बहराइच के रघुनाथपुर गांव में रोड हुआ सरोवर बारिश से

रिपोर्ट प्रीतम सिंह ibn24x7news मटेरा बजार बहराइच बहराइच जिले के रघुनाथपुर गांव में तेज बारिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *