Breaking News
Home / बिहार / दरभंगा / दरभंगा ( बिहार ): भुलक्कड़ डकैतों ने डाका डालकर कुछ जेवरात को लूटा तो कुछ जेवरात को छोड़ा, डाका या साज़िश एक सवाल

दरभंगा ( बिहार ): भुलक्कड़ डकैतों ने डाका डालकर कुछ जेवरात को लूटा तो कुछ जेवरात को छोड़ा, डाका या साज़िश एक सवाल

भुलक्कड़ डकैतों ने डाका डालकर कुछ जेवरात को लूटा तो कुछ जेवरात को छोड़ा, डाका या साज़िश एक सवाल
(हनुमाननगर) दरभंगा–अब डकैती के डाका के तरीके भी बदल गए है। कुछ ऐसे ही घटना बीती रात हुई है। घटना बिशनपुर थाना क्षेत्र के गोढैला गांव में सोमवार की रात की है जहां आधे दर्जन डकैतों ने गृहस्वामी रामदयाल यादव के घर का ग्रील की पत्ती काटकर पति-पत्नि को छूरा और पिस्तौल सटाकर घर में लूट पाट किया। पीड़ित की पत्नी उषा देवी ने बताया कि डकैतों ने करीब ढ़ाई लाख रुपये मूल्य के दोनो बहुओं और एक बेटी के सोने का जेवरात तथा 33 हजार रुपये नगद और दो नोकिया का मोबाइल लूटने के बाद घर में बंद कर बाहर से कुण्डी लगाकर चंपत हो गये। डकैतों ने तलाशी के क्रम में घर का सारा सामान इधर-उधर फेंक दिया। घटना की सूचना पर बिशनपुर थानाध्यक्ष बिपिन कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेने के बाद वरीय पदाधिकारी को इसकी सूचना दी। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस निरीक्षक शिवमुनि प्रसाद स्वान दस्ता के साथ मौका ए बारदात की जांच शुरू कर दिया है।
घटना स्थल की जांच और आस पास के लोगों के बयान में भिन्नता पाकर थानाध्यक्ष ने घटना की गहन जांच की बातें कही है। वहीं घटनास्थल पर मौजूद इंस्पेक्टर शिवमुनि प्रसाद ने प्रथमदृष्टया घटना को सत्य बताते हुए इस घटना के शीध्र उद्भेदन का दावा किया है। इस बारदात में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि डकैतों ने गृहस्वामी की पत्नी के गले में चाकू सटाकर घर में रखे जेवरात और नकदी तो लूट लिया परन्तु महिला के गले नाक और कान में पहने सोने के जे्वर को हाथ नहीं लगाया। यह बात न तो पुलिस हजम कर पा रही है और न हीं लोगों को समझ मे आ रही है। बहरहाल पुलिस प्रथमद्रष्टया घटना को सत्य मानकर अनुसंधान में जुटी है।
 
रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news पश्चिमी चंपारण बिहार

About IBN24X7NEWS

Check Also

पटना: पटना के अपराधियों की अब खैर नही,,एसएसपी हुई सख्त

रिपोर्ट  कुंदन कुणाल ibn24x7news पटना पटना की एसएसपी गरिमा मलिक के आदेश पर चलाया गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *