Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / देवरिया : आचार संहिता उल्लंघन के मामले में फंसे रविद्र व नियाज, मुकदमा

देवरिया : आचार संहिता उल्लंघन के मामले में फंसे रविद्र व नियाज, मुकदमा

आचार संहिता उल्लंघन के मामले में फंसे रविद्र व नियाज, मुकदमा

देवरिया : सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सांसद रविद्र कुशवाहा व देवरिया लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी

नियाज अहमद आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में फंस गए। सदर कोतवाली पुलिस ने सांसद रविद्र कुशवाहा व गौरीबाजार पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी नियाज अहमद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र बहादुर पाल ने सांसद रविद्र कुशवाहा व उनके अज्ञात समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सांसद पर अनुमति से अधिक वाहनों का काफिला लेकर चलने से जाम लगने से आवागमन ठप होने का आरोप है। प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र बहादुर पाल ने बताया कि सुभाष चौक पर वह अपने हमराही सिपाहियों के साथ जा रहे थे। उसी समय सलेमपुर सांसद रविद्र कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ अनुमति से अधिक वाहनों का काफिला लेकर आए। इसके चलते सुभाष चौक पर जाम लग गया और आवागमन ठप हो गया।

यह कृत्य चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। इंदूपुर संवाददाता के अनुसार, देवरिया लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नियाज अहमद शनिवार को वाहनों के काफिले के साथ गौरीबाजार क्षेत्र में जनसंपर्क करने निकले थे। उनके पास दस चारपहिया वाहनों की अनुमति थी, लेकिन वह 40 से अधिक चारपहिया व दो दर्जन से अधिक दोपहिया वाहनों के काफिले के साथ चल रहे थे। पुलिस ने रामपुर चौराहे पर वाहनों की जांच की। गौरीबाजार के प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार मौर्य ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी नियाज अहमद के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता का मुकदमा दर्ज किया गया है। एसडीएम सदर डा. दिनेश मिश्र ने बताया कि दोनों प्रत्याशियों ने चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया है। इसके चलते मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया गया।

About IBN24X7NEWS

Check Also

महराजगंज :-महिला ने अपने पति पर दूसरी शादी करने तथा विरोध करने पर मारपीट कर घर से बाहर निकालने का लगाया आरोप

नौतनवा। नौतनवा कस्बे की एक महिला ने थाने में तहरीर देकर अपने पति पर दूसरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *