Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश /   देवरिया:- छोटी गंडक नदी में स्नान करते समय डूबने से चार युवकों की मौत

  देवरिया:- छोटी गंडक नदी में स्नान करते समय डूबने से चार युवकों की मौत

Ibn24x7news रिपोर्ट सुभाष चन्द्र यादव

भटनी थाना क्षेत्र के छोटी गंडक नदी में स्नान करते हुए डूबने से चार युवकों की मौत हो गई। इनमें से तीन गोरखपुर के और एक महराजगंज जिले का रहने वाला है। ये चारों युवक एक शादी समारोह में आए थे। ग्रामीणों की मदद से चारों शवों को पुलिस ने नदी से निकलवाते हुए युवकों के परिजनों को सूचना दी।

भटनी के लालचक गांव के रहने वाले संतज्ञानेश्वर यादव की बेटी की शादी के लिए सोमवार की शाम को बारात आनी है। उनके बेटे दीपक के कुछ दोस्त शादी समारोह में शिरकत करने के लिए गोरखपुर व महराजगंज जिले से आए हुए थे। सभी युवक दोपहर में गांव से सटकर बहने वाली छोटी गंडक नदी में नहाने चले गए। इसी दौरान मोहद्दीपुर बिछिया का रहने वाला अमन यादव (20) गहरे पानी में डूबने लगा। उसे बचाने के प्रयास में

सत्यव्रत मौर्य (20) पुत्र रामशब्द मौर्य खजुरिया सिंहासनपुर शाहपुर गोरखपुर, शास्वत त्रिपाठी (22) निकट हनुमान मंदिर बिछिया शाहपुर गोरखपुर और अभिषेक सिंह (21) निवासी महराजगंज भी डूब गए। युवकों के डूबने की खबर मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पहुंचे थानाध्यक्ष अश्वनी राय ने ग्रामीणों की मदद से शव को ढूढ़ कर नदी से निकलवा। शव निकालने में करीब घंटे भर लग जाने से सभी युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने युवकों के परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दे दी है। थानाध्यक्ष अश्वनी राय ने बताया कि पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

राज्यवार नतीजे

उत्तरप्रदेश 80 सीट BJP 65 Congress 2 BSP SP 13 पंजाब 13 सीट BJP 4 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *