Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / पत्रकारों को हक दिलाएगा रा.प.ऐ- सत्य प्रकाश पांडेय

पत्रकारों को हक दिलाएगा रा.प.ऐ- सत्य प्रकाश पांडेय

बेल्रथरा,वलिया। राष्ट्रीय पत्रकार एसोसिएशन की एक आवश्यक बैठक बलिया जनपद के बेल्थरा तहसील स्थित लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में आयोजित हुई आयोजित बैठक में संगठन की मजबूती बेल्थरा सहित अन्य अंचलों पत्रकार पदाधिकारियों की नियुक्ति सहित पत्रकार उत्पीड़न का मुद्दा छाया रहा आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के राष्ट्रीय संयोजक सत्य प्रकाश पांडेयने कहा कि जब तक पत्रकार संगठित नहीं होंगे तब तक पत्रकार उत्पीड़न की घटनाएं होती रहेंगी प्रदेश में डेढ़ सौ से अधिक संगठन पत्रकार हितों के लिए बने हुए हैं जो अपने उद्देश्यों से भटके हुए हैं हालात यह है कि पूरे प्रदेश में पत्रकार उत्पीड़न की घटनाएं सिर चढ़कर बोल रही है और जिम्मेदार खामोश है इन घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए आवश्यक है सभी पत्रकार एक मंच पर आए और संगठित हो तब जाकर के पत्रकार उत्पीड़न की घटनाओं पर अंकुश लग सकता है। उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय पत्रकार एसोसिएशन संगठन के 1 वर्ष के कार्यकाल में ही विभिन्न पत्रकार उत्पीड़न की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए उन मामलों को निस्तारित किया है। साथ ही गोरखपुर मंडल आजमगढ़ मंडल सहित वाराणसी बाराबंकी सहित उत्तर प्रदेश में संपूर्ण रूप से विस्तार की कार्रवाई कर रही है ।
संगठन के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार चौरसिया ने कहा कि प्रदेश में संगठित पत्रकारों के बदौलत पत्रकारों के हक एवं हकूक को दिलाने का काम राष्ट्रीय पत्रकार एसोसिएशन करेगा इसके लिए पत्रकारों को संगठित होने का आह्वान किया साथ ही पत्रकारों को पत्रकारिता धर्म की नसीहत दी इस अवसर पर संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता पंडित नर्मदेश्वर पांडे देहाती जी ने कहा कि पत्रकारों को अपने हक की लड़ाई के लिए संगठित होना आवश्यक है संगठन इस समय उत्तर प्रदेश में मजबूती से उभर रहा है। पत्रकार उत्पीड़न की घटनाओं को राष्ट्रीय पत्रकार एसोसिएशन गंभीरता से ले रहा है । संगठन के किसी सदस्य के प्रति शासन एवं प्रशासन का रवैया ठीक नहीं रहा वैसे ही अधिकारियों को चिन्हित कर एक सूची बनाने का कार्य राष्ट्रीय पत्रकार एसोसिएशन करेगा ।
समारोह को संगठन के संरक्षक उदय प्रताप सिंह देवरिया जनपद के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पांडे बलिया जनपद के जिला अध्यक्ष अंकित कुमार सिंह देवरिया जनपद के प्रभारी एवं कोषाध्यक्ष राजाराम गुप्त देवरिया जनपद के महामंत्री सुनील यादव आजमगढ़ मंडल के मंडल के प्रभारी इस समद गोरखपुर मंडल के अध्यक्ष विनय मिश्रा उपाध्यक्ष डॉक्टर भगवान उपाध्याय हरिशंकर पांडे उमेश बाबा श्री भगवान पांडे पीएन उपाध्याय पुरुषोत्तम तिवारी ने भी संबोधित किया ।
इस अवसर पर शिव प्रताप कुशवाहा ,अरविंद चौरसिया सुनील तिवारी ,नफीस अहमद ,मोहम्मद शमीम, मोहित हसन, मोहम्मद राशिद हसन, मणिकांत मिश्र ,कृष्ण चंद्र राय शर्मा ,हरिलाल सिंह ,रणजीत सिंह रविंद्र कुमार राजेंद्र कश्यप ,विवेक पांडे ,उपस्थित रहे संचालन पंडित नर्वदेश्वर पांडे देहाती जी ने किया।

About IBN24X7NEWSMD

Check Also

मदरसे मे हो रही पढ़ाई को पुलिस ने बन्द कराया

  चिलकहर बलिया क्षेत्र के गढ़मलपुर मे मस्जिद मे मदरसा चलाने की खबर पर पहुंची …

एस एस पी ने दुकानों का जायजा लिया व साथ में चेक़ पोस्ट पर तैनात पुलिस कर्मियों को सख्ती से पालन करने की हिदायत भी दी।

श्रावस्ती – एस एस पी ने दुकानों का जायजा लिया व साथ में चेक़ पोस्ट …

CORONA UPDATE: कोरोना के दो पाॅजिटिव जनपद मीरजापुर में मिले

अहरौरा – मीरजापुर ।तब्लिकी जमात दिल्ली कोरोना के वायरस को फैलाने का केन्द्र बना हुआ …

यू पी मे लाकडाऊन के बाद बिना मास्क बाहर जाने इजाजत नहीं

  कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. केंद्र सरकार के साथ …

धर्म गुरूओं के साथ हुई प्रशासनिक बैठक

अहरौरा – मीरजापुर। आज सुबह नौ बजे भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here