Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / पुलवामा में शहीद हुए जवान के परिवारों को दी आर्थिक मदद

पुलवामा में शहीद हुए जवान के परिवारों को दी आर्थिक मदद

पुलवामा में शहीद हुए जवान के परिवारों को दी आर्थिक मदद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद: पुलवामा में 16 घंटे की एक भीषण मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए।

इस मुठभेड़ हमारे सेना के एक मेजर और चार सुरक्षा जवान भी शहीद हुए थे। इसमें हरि सिंह भी शामिल थे। राष्ट्रीय राइफल्स के एक सिपाही 26 वर्षीय हरि सिंह के परिवार में उनकी माता जी व पत्नी और 10 महीने का एक बेटा है। वह 2011 में सेना में भर्ती हुए थे और सेना के ग्रेनेडियर रेजिमेंट के 20 वें बटालियन में शामिल हुए थे।
रविवार को फरीदाबाद जनकल्याण चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन व समाजसेवी नवीन सैनी अपनी ट्रस्ट के सभी सदस्यों के साथ शहीद हरि सिंह के पैतृक गांव राजगढ़ रिवाड़ी पहुंचकर शहीद हरि सिंह की शहादत को नमन किया | वहां उपस्थित ट्रस्ट के सभी सदस्यों ने शहीद जवान हरि सिंह की तस्वीर पर पुष्प चढ़ा कर उन्हें नम आंखों से श्रंद्धाजलि अर्पित की।

इस गमगीन मौके पर परिवार को सांत्वना देते हुए नवीन सैनी ने उनकी संस्था के सदस्यों व फरीदाबाद के कुछ लोगों द्वारा एकत्रित की गई सहयोग धन राशि 22,200रुपये शहीद जवान हरि सिंह की पत्नी को सौंप दिए | तथा परिवार से यह वादा किया गया है कि भविष्य में हर संभव आपकी मदद करते रहेंगे।
मीडिया की बातचीत में सैनी ने बताया कि इस प्रकार की घटनाओं से देश की जनता बहुत ही आक्रोशित है। पूरे देश में पाकिस्तान के पुतले जलाये जा रहें हैं। हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी से यह मांग है कि हमारे देश के वीर सैनिकों की शहादत का बदला जल्द से जल्द लें । इस मौके पर नवीन सैनी के साथ दीपशिखा अधिकारी, रीमा, अश्विनी सैनी,अनुज प्रताप,ममता,योगिता व संस्था के अन्य सदस्य मौके पर उपस्थित रहे |

About IBN24X7NEWS

Check Also

महराजगंज :-ग्रामीण दहशत में,मौके पर पहुंची पुलिस

Ibn24x7news रिपोर्ट अरविंद यादव महराजगंज* परसामलिक थाना क्षेत्र ग्रामसभा बिशुनपुरा में तेंदुआ के निकलने से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *