Breaking News
Home / बिहार / बगहा प,च,:- एनडीए के जेडीयू प्रत्याशी वैद्यनाथ प्रसाद महतो के पक्ष में सीएम नीतीश कुमार का चुनावी प्रचार

बगहा प,च,:- एनडीए के जेडीयू प्रत्याशी वैद्यनाथ प्रसाद महतो के पक्ष में सीएम नीतीश कुमार का चुनावी प्रचार

विजय कुमार शर्मा प,च,बिहार

बगहा/2 –
1.20 बजे बगहा के हरनाटाड थरूहट स्थित खेल मैदान में आयोजित किया गया है।
मंच पर उपस्थित होने वालों नेताओं में लोकसभा प्रत्याशी बैधनाथ महतों के समर्थन में आये हुए विनय बिहारी लोरिया, रशिम वर्मा, दिलीप वर्मा,शैलेन्द्र कुमार, तीर्थ नारायण खतईत, डॉ. कृष्ण मोहन प्रसाद, के साथ ही अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे हैं। जनसभा में महिला प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे है और जदयू के नेता के साथ ही लोकसभा प्रत्याशी बाल्मीकिनगर के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।
मंच पर चुनावी सभा रैली को सम्बोधित करते हुए बढ़चढ़ कर बोलते हुए विनय बिहारी ने कहा कि बगहा को जिला घोषित किया जाय और बाल्मीकिनगर के सांसद सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि केंद्र में हमलोग बैधनाथ महतों को पूरा समर्थन करते हुए सभी से आग्रह करते हुए आप सभी से भी अनुरोध करते है कि आप सब अपना कीमती औऱ बहुमूल्य वोट बैधनाथ महतों को देकर विजय बनाये औऱ केंद्र में फिर से नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाया जाय।
चुनावी सभा में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद आलम ने भी कहा कि अबकी बार नरेन्द्र मोदी की सरकार पर विशेष महत्व देते हुए नरेन्द्र मोदी के कार्य के साथ ही कायाकल्प और नीतीश कुमार के विकास कार्यों को बताया औऱ अभी बिहार में जलनल कार्य, इन्द्राआवास, शौचालय निर्माण के साथ ही अन्य कार्यो कि बात से अवगत करवाया गया।
मंच पर उपस्थित रहे विधायक विनय बिहारी और धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ़ रिंकू सिंह मौजूद,
वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र से जेडीयू प्रत्याशी वैद्यनाथ प्रसाद महतो ने मंच से किया लोगों का अभिवादन ।
कार्यक्रम के अंत में नीतीश कुमार के कहा कि मैं जब भी कार्य का उद्घाटन करते है तो वह पहला नाम आता है चंपारण कि तपोभूमि से किया जाता है जैसे विकास रथ, चुनावी सभा, बाल्मीकि टाईगर रिजर्व केंद्र, बाल्मीकिनगर में इक्कों पार्क निर्माण के साथ ही पड़ोसी देश नेपाल में भी मैंने कहा कि गंडक बराज से सटे त्रिवेणी संगम स्थल पर भी इक्कों पार्क का निर्माण कार्य करने के लिए कहा औऱ नीतीश कुमार ने बताया कि मैंने महिला को 50% आरक्षण दिया और अब हर गांव मुहल्ला के औरतें अब कही भी जा रहे है।
विकास कार्यों के बारे में बताया कि महिला के उत्थान के लिए जीविका बनाया, पुलिस बल में भी महिला को भी दर्जा दिया,पोशाक राशि योजना, छात्रवृत्ति योजना, महिला के द्वारा जन्म देने वाले महिला को भी सरकारी सहायता प्रदान किया, गरीब परिवार के लोगों को रसोई गैस उपलब्ध कराया गया, हर गाँव-मुहल्ले को सड़क मार्ग से जोड़ा, हर गाँव-मुहल्ले को बिजली दिया और अन्य कार्यो कि समीक्षा से अवगत करवाया गया है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

एक्सक्लूसिव पटना: पटना के पीएमसीएच में डॉक्टर डॉक्टर के बीच जमकर हुई मारपीट

रिपोर्ट अमन सिंह  ibn24x7news पटना पटना के पीएमसीएच में डॉक्टरों के बीच जमकर मारपीट ।सूत्रों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *