Breaking News
Home / बिहार / बगहा प,च,:-75 करोड़ की लागत से बगहा विधान सभा क्षेत्र में 40 विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास राघव शरण पाण्डेय के द्वारा किया गया

बगहा प,च,:-75 करोड़ की लागत से बगहा विधान सभा क्षेत्र में 40 विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास राघव शरण पाण्डेय के द्वारा किया गया

विजय कुमार शर्मा प,च,बिहार

बगहा-विधानसभा क्षेत्र बगहा ०१, के मारवाड़ी धर्मशाला के प्रांगण में आज अनेकों कार्य का शिलान्यास किया गया है। मंच का संचालक संतोष यादव के द्वारा किया गया है।
सर्व प्रथम मंच पर दिप प्रव्जल्लित करते हुए राघव शरण पाण्डेय ने बताया कि बिहार-सरकार के द्वारा योजनाओं को सफलता प्राप्त करने के साथ ही चम्पारण वासियों के साथ ही बगहा विधानसभा के क्षेत्रों से किये गए वादों के भंवर जाल में उलझें बगहा विधान क्षेत्र के गांवों की तस्वीरों को बदलने का क्रन्तिकारी प्रयास कर बगहा विधायक राघव शरण पाण्डेय आज सरजमीं को धरती पर उतारते हुए सभी दर्शकों ने अपने ही आँखों से देखा गया है।
राघव शरण पाण्डेय ने पुनः बताया गया कि अपने कार्यकाल में पहले भी कई सड़क एवं पुलों का निर्माण कार्य प्रगति पर है औऱ आज बगहा बाज़ार के स्थित मारवाड़ी धर्मशाला में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में लगभग 40 परियोजना का शिलान्यास किया गया है
मंच के संचालक कर रहे संतोष यादव के साथ ही प्रखण्ड बगहा ०१ के ग्रामीण क्षेत्रों से आये हुए पंचायत एवम नगर परिषद से भी काफ़ी संख्या में गण्यमान्य उपस्थित रहे है।
राघव शरण पाण्डेय ने बताया कि ऐसा पहली बार हुआ है कि लगभग 75/करोड़ रुपये का उद्घाटन एक साथ ही किया गया है और लगभग 70 वर्षों के बाद हुआ औऱ अपने क्षेत्र में रहते हुए लगभग 20 वर्षों के कार्यकाल में शायद पहली बार हुआ है, जो आज बगहा वासियों को सौगात दिया जा रहा है।
राधव शरण पाण्डेय के द्वारा मंच पर खुशी प्रकट करते हुए कहा कि इतिहास गवाह है कि चम्पारण कि धरती पर ऐसा किसी ने नही किया है जो राघव शरण पाण्डेय के द्वारा सफलता प्राप्त किया गया है।
उद्घाटन कुल 8 सड़क योजना, मुख्य मंत्री ग्रामीण योजना से 18 सड़क, ग्राम टोला सड़क सम्पर्क योजना से 10 सड़के नाबार्ड से 1 सड़क तथा उच्च स्तरीय नदी पुल 3 अदद के साथ ही अन्य योजनाओं का सामूहिक शिलान्यास आज बगहा विधायक के द्वारा सम्पन्न किया गया है।
इस उद्घाटन कार्यक्रम में उपस्थित हुए अमित पाण्डेय, कामेश्वर तिवारी, मुखिया संग के अध्यक्ष राम विलास सिंह, अपर्णा सिंह “बहुरानी”,फ़िरोज आलम के साथ ही लोक जागरण मंच गोपी राम, बजरंग दल के अमितेश पाठक के साथ ही अन्य लोग उपस्थित रहे और कार्यक्रम के समाप्त होने के साथ ही सभी ने एक सुर में नारा लगाते हुए कि राघव शरण पाण्डेय जिंदाबाद के नारे लगाते हुए देखा औऱ कार्यक्रम को समाप्त किया गया है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

बगहा:-अनियंत्रित ऑटो हो जाने से चालक की हुई मौत

बगहा दिवाकर कुमार बगहा/भैरोगंज:- बगहा प्रखण्ड एक के एनएच 727 मुख्य मार्ग के सिरौना गांव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *