Breaking News
Home / बिहार / बगहा:- भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहीद जवानों के शहादत पर दो मिनट का मौन धारण कर नम आंखों से भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

बगहा:- भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहीद जवानों के शहादत पर दो मिनट का मौन धारण कर नम आंखों से भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

बगहा दिवाकर कुमार

बगहा:- बगहा अनुमंडल मैदान परिसर में शुक्रवार को विगत 14 फरवरी जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए शहीद जवानों के शहादत पर बगहा पुलिस जिला भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष राम सिंह के नेतृत्व में शहीद जवानों को नम आंखों से भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई एवं दो मिनट का मौन धारण कर शहीद जवानों को नमन किया गया। वहीं वाल्मीकिनगर लोकसभा के सांसद सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले की जितनी निंदा की जाए उतना कम है। दु:ख की इस घड़ी में पूरा देश शहीद जवानों के परिवारों के साथ खड़ा है।शहीद जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी और सरकार आतंकियों के खिलाफ हर निर्णय पर अपनी मुहर लगाने को तैयार हैं।इसके खिलाफ जरूर भारत सरकार कोई ठोस कदम उठाएगी।
वही भाजपा जिलाध्यक्ष राम सिंह ने कहा कि आज पूरे देश के लोग नम आंखों के साथ शहीद हुए देश के जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पाकिस्तान द्वारा सुनियोजित तरीके से आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत हमेशा याद रखी जाएगी।
मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष मनोज सिंह,उपाध्यक्ष ओमनिधि वत्स, एवं अमरेश श्रीवास्तव, अचिंत्य कुमार लाला,ऋतु जयसवाल,दीपक राही,संजय पांडे,आशीष मिश्रा मीडिया प्रभारी सोमेश पांडेय सहित तमाम गणमान्य उपस्थित रहे।

About IBN24X7NEWS

Check Also

exclusive- पटना के भिखना पहाड़ी इलाके में 5-6 राउंड फायरिंग की सूचना

रिपोर्ट कुंदन कुणाल ibn24x7news पटना इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *