Breaking News

बहराइच : ट्रक ने दो युवको को रौंदा , मौत रामगाव मे छाया मातम

रिपोर्ट अनूप मिश्रा ibn24x7news ब्यूरो चीफ बहराइच

बहराइच : रविवार शाम गिटटी गिराने आये ट्रक चालक से रामगाव चौराहे पर कोटेदार पति फिरदौस समेत दो लोगो का बिबाद हो गया। मामला शांत होने के बाद कोटेदार पति बाइक से अपने सहयोगी के साथ जिला मुख्यालय के लिए रवाना हुआ लेकिन रास्ते मे गिटटी उतारकर आ रहे ट्रक ने दोनो को रौद दिया जिसमे एक युवक की मौके पर मौत हो गयी दूसरे युवक को लखनऊ ले जाते समय मौत हो गयी । पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।हादसे के बाद अरोपी ट्रक चालक ट्रक सहित फरार हो गया।

फिरदौस के भाई रफीक ने बताया कि रामगाव बहराइच मार्ग पर मुशीपुरवा के निकट पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दोनो युवको को रौद दिया इसके बाद चालक ट्रक सहित फरार हो गया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौडे आनन फानन मे एंबुलेंस बुलायी गयी लेकिन सोनू की मौके पर मौत हो गयी जबकि फिरदौस को जिला अस्पताल पहुंचाया गया वहा पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरो ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन ट्रामा सेंटर ले जाते समय देर रात फिरदौस की भी मौत हो गयी । पुलिस ने दोनो मृतको के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अरोपी ट्रक चालक फरार है उसकी तलाश मे दबिश दी जा रही है।

फिरदौस ( 30 ) की पत्नी सोनी बेगम रामगाव की कोटेदार है इसके अलावा फिरदौस का बड़ा पुत्र फैसल व तीन बेटिया है फिरदौस के पिता रमजान अली ऊर्फ मगंरे पूर्व प्रधान रह चुके है दूसरे युवक सोनू पुत्र बचनू (27 ) का केवल एक पुत्र है मृतक सोनू की रामगाव चौराहे पर सैलून की दुकान है. दोनो युवक रामगाव थाना ग्राम रामगाव निवासी है. दोनो युवको की लाश पहुचने पर गाव मे छाया मातम हर किसी के आखं से आंसू छलक पडे.

 

About IBNNEWS

Check Also

राजनीति ललितपुर:- कांग्रेस ने पंजाब की दो लोकसभा सीटों पर किया उम्मीदवारोंका एलान

reporter-vijay ram aazad लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने शनिवार को एक और लिस्ट जारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *