Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / महराजगंज :-दबंगों के मारने से वृद्ध का हुआ मौत

महराजगंज :-दबंगों के मारने से वृद्ध का हुआ मौत

Ibn24x7news रिपोर्ट अरविन्द यादव महराजगंज

महराजगंज जिले के घुघुली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्रामसभा बरवा चमइनिया में शायं 7 बजे कुछ लोगों ने 58 वर्षीय जंगबहादुर राय को पीट – पीट कर घायल कर दिया । घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पर घुघली इलाज के लिए लाया गया । जहाँ डॉक्टरों ने जाँच के बाद जंगबहादुर को मृत घोषित कर दिया । इस घटना से गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है।इस घटना से पुरे ग्रामसभा मे मातम पसरा हुआ और गाँव में भारी पुलिस फोर्स तैनात है । घटना की सूचना होने पर एडिशनल एसपी आशुतोष शुक्ला , सी ओ सदर देवेन्द्र कुमार व प्रभारी निरीक्षक मनीष कुमार मैय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे । पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है, साथ ही मुख्य आरोपी अहमद व एक अन्य को हिरासत में ले लिया है ।

सूत्रों के अनुसार के अनुसार घुघली थाना क्षेत्र के ग्रामसभा बरवा चमइनिया के निवासी जंगबहादुर राय अपने बगीचे में गए थे । उसी दौरान एक समुदाय लोगों ने धार दार हथियार से उन्हें घायल कर दिया । घायल अवस्था में परिजन उन्हें घुघुली सरकारीअस्पताल ले गए । जहाँ पर डक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस की माने तो जंगबहादुर राय शाहजहाँ के घर में उसका कपड़ा फाड़ने लगे । यह बात उसके बच्चे अहमद व फिरोज को नागवार लगी और दोनों ने मिलकर उनके सिर व कमर पर धारदार बास से पिटाई कर दी । जिससे उनकी मौत हो गयी । इस सम्बन्ध में एएसपी का कहना रहा कि मृतक एक महिला के घर में घुसकर उसका कपड़ा फाड़ दिया । जिस पर उसके आक्रोशितJ बच्चों ने मार हत्या कर दिया । उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर नही मिला है । फिलहाल पुलिस आरोपियों को धर पकड़ का प्रयास कर रही है

About IBN24X7NEWS

Check Also

कुशीनगर/उत्तर प्रदेश :-एक वर्षीय सीताराम जप महायज्ञ के पूर्णाहुति,महा आरती के पावन अवसर पर श्रद्धांलु

ब्रेकिंग न्यूज़ कुशीनगर ओम प्रकाश कुमार की रिपोर्ट कुशीनगर कुशीनगर जनपद के खड्डा तहसील क्षेत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *