Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / लखीमपुर खीरी :-एसएसबी के जवान ने दहेज न मिलने के चलते अपनी ही पत्नी को पीट पीट कर मौत के घाट उतारा

लखीमपुर खीरी :-एसएसबी के जवान ने दहेज न मिलने के चलते अपनी ही पत्नी को पीट पीट कर मौत के घाट उतारा

मोहम्मद असलम लखीमपुर खीरी

एक ओर जहां आये दिन सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लाख दावे कर रही फिर चाहें वो केन्द्र सरकार हो या फिर राज्य सरकार उन्होने महिलाओं की सुरक्षा के चलते,डायल100,1090 जैसे नंबर बनाये जिससे की महिलाओं की सुरक्षा हो सके परंतु यह सब सुरक्षा के वादे धरे के धरे रह जाते हैं और सुहाग की वेदी पर कोई दुल्हन की बलि चढ़ जाती है कभी उस दुल्हन पर तेजाब डाला जाता है तो कभी उसे दहेज न देने के एवज में अपनी मौत को गले लगाना पड़ जाता है और वह भी जब देश की सुरक्षा करने वाला ही ऐसी हैवानियत कर जाये ।

जी हां ऐसा ही एक मामला यू पी के लखीमपुर खीरी से सामने आ रहा है जहां पर एक एसएसबी के जवान ने दहेज न मिलने के चलते अपनी ही पत्नी को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया।जिसकी जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गयी ।

बताया जा रहा है कि यह एस एसबी का जवान थर्ड बटालियन में तैनात हैं और इस जवान का नाम लखविंदर है । लखविंदर अपनी पत्नी सुनीता के साथ सदर कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी रोड स्थित एसएसबी मुख्यालय में रह रहा था।जहां उसने ऐसा घिनौना क्रत्य कर दिया ।उधर म्रतक सुनीता के मायके वालों का आरोप है वह आए दिन 5 लाख रूपये की दहेज की मांग करता था और बीती रात भी उस जवान ने अपनी पत्नी सुनीता को बहुत मारा पीटा और छत से बाहर धक्का दे दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी जहां आनन फानन में लोगों के द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। उधर जानकारी मिलते ही एसएसबी जवान को एसएसबी कस्टडी में ले लिया गया है। उधर म्रतक सुनिता के परिवार वालों ने कोतवाली में तहरीर देकर मामला दर्ज करवा दिया है ।

बाइट÷परिजन

बाइट÷किशन सिंह निरिक्षक एस एस बी

About IBN24X7NEWS

Check Also

महराजगंज :-आवास नही बनवाने पर बीडीओ परतावल ने आधा दर्जन लोगों को जारी किया नोटिस

परतावल। महराजगंज जनपद के परतावल ब्लाक अन्तर्गत बीडीओ परतावल प्रवीण कुमार शुक्ला ने लगभग आधा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *