Breaking News
Home / बिहार / सिवान :- नौतन में युवती की गला रेत कर हत्या से इलाके में सनसनी

सिवान :- नौतन में युवती की गला रेत कर हत्या से इलाके में सनसनी

आर्यन सिंह राजपूत

सिवान :- सिवान में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढा है की एक के बाद एक घटना का अंजाम दे रहे हैं अभी कुछ रोज पहले भाजपा नेता त्रिभुवन तिवारी पर जानलेवा हमला किया गया जिसका पुलिस उद्भेदन कर सकीं तब तक दुसरा वारदात सामने आ गया है ताजा मामला सिवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र के गंभीरपुर गांव में 18 वर्षीय युवती की गला रेतकर अपराधियों ने हत्या कर दी है। मृतक की पहचान रिंकी कुमारी के रूप में हुई जो स्व. बाबूलाल पटेल की पुत्री है। हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। साथ ही पुलिस व परिजन कुछ बताने से इन्कार कर रहे है। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच कर शुरू दी है।

एएसपी कांतेश कुमार मिश्र व मैरवा प्रभाग के इंस्पेक्टर अरविंद कुमार भी मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया। परिजनों ने बताया कि रिंकी रविवार की रात्रि खाना खाकर छत पर सो रही थी। इसी दौरान में रिंकी की बड़ी बहन ज्ञांती देवी शौच करने बाहर गयी। आधी रात के बाद ज्ञांती के पेट में दर्द हुआ।
मां तेतरी देवी ने बताया कि पेट दर्द की दवा लाने गांव में रिंकी गांव में गयी थी, परंतु वापस नहीं आयी। इस बीच परिजनों की बेचैनी बढ़ गयी। इधर ज्ञांति की का दर्द देख परिजन बड़ी बेटी को दवा कराने बदली मोड़ लेकर चले गये। तेतरी देवी ने बताया कि जब दवा कराकर घर वापस लौटे तो पता चला कि रिंकी का शव गांव के पूरब चंवर में एक गेहूं के खेत में पड़ा है।
स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना पाकर थाना प्रभारी आरके मंडल दलबल के साथ घटना स्थल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेज दिया। मां तेतरी देवी ने बताया कि रिंकी रविवार की रात्रि तीन बजे से गायब थी। मां का कहना था कि अपराधियों द्वारा बेटी की धारदार हथियार से गला रेत हत्या कर दिया गया है। रिंकी के हाथ और शरीर के कई स्थानों पर मारपीट के निशान दिख रहे थे।
इधर चर्चा है कि उसके साथ अपराधियों ने जोर-जबरदस्ती का प्रयास किया गया है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गयी है. उसके साथ गलत हुआ है कि नहीं यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा। पुलिस युवती के मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाल रही है। एएसपी कांतेश कुमार मिश्रा की माने तो पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।
हालांकि उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थित स्पष्ट होने की बात कहीं है। पुलिस प्रेम-प्रसंग से भी इन्कार नहीं कर रही है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

एक्सक्लूसिव पटना: पटना के पीएमसीएच में डॉक्टर डॉक्टर के बीच जमकर हुई मारपीट

रिपोर्ट अमन सिंह  ibn24x7news पटना पटना के पीएमसीएच में डॉक्टरों के बीच जमकर मारपीट ।सूत्रों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *