Breaking News

इलाहाबाद – सत्तर रूपये के लिए बृद्धा की गई हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 

इलाहाबाद। शंकरगढ़ थाने की पुलिस ने 6 जुलाई की रात हुई वृद्ध महिला की हत्या का खुलासा करते हुए रानीगंज रेलवे क्रासिंग के पास से शुक्रवार की सुबह एक युवक को गिरफ्तार किया। उक्त जानकारी देेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने बताया कि महेज सत्तर रूपये के लिए उसकी हत्या की गई।

 

उन्होंने बताया कि पकड़ा गया युवक राहुल आदिवासी पुत्र कमलेश आदिवासी निवासी वार्ड नम्बर पांच मोटीयान टोला थाना शंकरगढ़ है। 6 जुलाई की रात मोटियान टोला निवासी सावित्री देवी घर में सो रही थी। गिरफ्तार राहुल आदिवासी शराब के नशे में चोरी करने के इरादे से वृद्ध महिला के घर में घुसा और घर में रखा सत्तर रुपये लेकर निकाल रहा था कि महिला जग गई। उसने युवक का हाथ पकड़ना चाहा, जिससे रहुल ने पास में रखा पत्थर महिला के सिर पर मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद राहुल चुपचाप वहां से भाग निकला था।

पूंछताछ के दौरान राहुल ने बताया कि वह चोरी करने के लिए उसके घर में घुसा था लेकिन वह जग गई थी। जिससे उसके सिर में पत्थर से वार किया और वह मर गई। मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की सुबह थाना अध्यक्ष शंकरगढ़ विजय विक्रम सिंह और उप निरीक्षक उपेंद्र प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक अर्जुनलाल, सिपाही राजकुमार राय कांस्टेबल जगरूप ने उसे रानीगंज रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार किया। अभियुक्त के खिलाफ मानिकपुर जीआरपी में दो मामले दर्ज है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शादी कराने के नाम पर डरा-धमका कर अवैध रूप से धन उगाही करने वाले गिरोह का पर्दाफाश 09 अभियुक्त गिरफ्तार, कब्जे से अवैध तमंचा, कारतूस, मोटर साइकिल व नगदी बरामद

थाना राजगढ़ जनपद मीरजापुर पर दिनांकः 20.03.2024 को वादी जगत राम पुत्र स्व0 कल्लू निवासी …