Breaking News

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच, सेक्टर-30 ने आज रेलवे अधिकारी बन कर स्कार्पियों गाड़ियों को लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच, सेक्टर-30 ने आज रेलवे अधिकारी बन कर स्कार्पियों गाड़ियों को लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार
फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया हैं,जो रेलवे के अधिकारी बता कर स्कर्पियों गाडी को बुक कराते थे। रास्ते में चालक को नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर, उसे सुनसान जगहों पर फेंक दिया करते थे और गाडी लेकर फरार हो जाते थे। ऐसे ही तीन बदमाशों को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया हैं। पकडे गए तीनों बदमाशों के द्वारा देश के अलग -अलग जिलों से ऐसे 30 वारदातों को करना कबूल किया हैं। प्रभारी संदीप मोर का कहना हैं कि उनकी टीम ने आज राज कुमार उर्फ़ राजू निवासी वाह अड्डा, इटावा, रिंकी निवासी जिला औरेया, सुधीर उर्फ़ कन्ना निवासी नगला सीसिया पुलिस पोस्ट, हवाई पट्टी,इटावा ,उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार किया हैं।
उनका कहना हैं कि यह लोग फर्जी तरीके से एक सीम कार्ड को ख़रीदा और बीते 4 जून को शर्मा टैक्सी ,सेक्टर -55 को फोन किया और कहा कि वह रेलवे का बड़ा अधिकारी बोल रहा हूँ।एक स्कार्पियों गाडी किराए पर अभी चाहिए,उन्हें इसी वक़्त पलवल रेलवे स्टेशन पर छापा मारने के लिए जाना हैं,आप बल्लभगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास आ जाओं,जब चालक स्कार्पियों गाडी लेकर पहुंचा और उसमें तीन लोग सवार हो गए और चालक को थोड़ी बहुत पैसे भी दे दिए जिससे चालक को उनके इरादे पर कोई शक न हो। उनका कहना हैं कि पलवल पहुंचने से पहले साजिश के तहत चालक को धोखे से नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर दिया और उत्तरप्रदेश, मथुरा के सादाबाद इलाके में एक सुनसान जगह पर बेहोशी की हालत में फेंक दिया और तीनों बदमाश स्कार्पियों गाडी लेकर फरार हो गए। इस सबंध में एक मुकदमा सेक्टर -55 थाना में दर्ज की गई थी और इस केस की आगे की जिम्मेदारी पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने क्राइम ब्रांच, सेक्टर -30 को सौपी थी।
उनका कहना हैं कि उन्होने इस केस की जांच के लिए एक टीम गठित की। जब उनकी टीम ने इस केस की जांच शुरू की तो उसकी सुई राज कुमार उर्फ़ राजू ,रिंकू व सुधीर उर्फ़ अन्ना पर जा कर अटक गई और टीम ने इन लोगों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की, तो इन बदमाशों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उनका कहना हैं कि आरोपी राजकुमार , रिंकू व सुधीर ने अपना गुनाह करते हुए कहा कि वे लोग देश के अलग -अलग प्रदेशों के अलग -अलग जिलों से 30 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं और आरोपी सुधीर उर्फ़ कन्ना पर अकेला हत्या , हत्या के कोशिश व अन्य 13 संगीन मुकदमें दर्ज हैं। आज तीनों बदमाशों को पुलिस ने आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं ताकि लूटी हुई स्कार्पियों गाडी को बरामद किया जा सकें।
 
रिपोर्ट बी.आर.मुराद ibn24x7news फरीदाबाद

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आपसी वैर भाव भुलाकर भाईचारे से मनाएं होली का त्यौहार:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर …