Breaking News

बरेली – राष्ट्र जागरण युवा संगठन का स्थापना दिवस और प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ

*रिपोर्टर–सौरभ पाठक बरेली*
स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय अधिवेशन एवं प्रतिभा सम्मान समारोह।
कहते हैं कि प्रतिभाएं अपना मंच स्वयं ढूंढ लेती है जहां उनका सम्मान हो और कुछ प्रतिभायें ऐसी भी होती है जिनका सम्मान करना स्वयं के लिये भी सम्मान की बात होती है ये बात आज एक कार्यक्रम के दौरान श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने कही।
आज राष्ट्र जागरण युवा संगठन भारत नामक सामाजिक संगठन ने अपना स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय अधिवेशन एवं प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम होटल डिप्लोमेट बीकानेरी बरेली में आयोजित किया जिसमें कार्यक्रम का शुभारम्भ केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्रालय भारत सरकार के संतोष गंगवार , सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने दीप प्रज्वलित करके किया। कार्यक्रम का संचालन कर रहे संस्थापक सदस्य सचिन श्याम भारतीय ने कहा कि आज संगठन अपने स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में प्रतिभाओ का सम्मान करने जा रहा है साथ ही आज के कार्यक्रम में कई बुद्धिजीवीयों/ समाज सेवी व्यक्तियों को भी सम्मानित किया जा रहा है । सचिव सौरव शर्मा ने बताया कि आज के इस राष्ट्रीय अधिवेशन में भारत के 7 राज्यो जिसमे दिल्ली , विहार , उतराखण्ड , मध्यप्रदेश , महारास्ट्र आदि उत्तर प्रदेश के 15 राज्यो से जिला अध्यक्ष उपस्थित रहे। जिसमे मुख्य वक्ता विनय पाठक महाराष्ट्र ( राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ) ने बताया कि संगठन का विस्तार अन्य राज्यो में भी होने जा रहा है देश भर के युवा इस संगठन में जुड़ कर कार्य करने को तैयार है क्योंकि ये संगठन बिना किसी भेदभाव और बिना किसी सरकारी सहायता के काम करता है।
कार्यक्रम में फ़रहत नक़वी, धीरज पाठक, पंडित संजीव गौड़, जारा अली, विशेष कुमार, सचिनं गुप्ता, डॉ दिनेश विश्वास, रंजन विशद, आनंद गौतम, अनुज गुप्ता का सम्मान हुआ। आयोजन के सफलता के लिये महासचिव अमित भारद्वाज ने सबको बधाई दी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …