Breaking News

बगहा:- 21वीं वाहिनीं एसएसबी बगहा ने गांधी जयंती के अवसर स्वच्छता ही सेवा के तहत रैली निकालकर जागरूक किया

बगहा:- 21वीं वाहिनीं एसएसबी बगहा ने गांधी जयंती के अवसर स्वच्छता ही सेवा के तहत रैली निकालकर जागरूक किया
बगहा:- गांधी जयंती के अवसर पर 21वीं वाहिनीं एसएसबी बगहा के जवानों सहित गुरूकुल एकेडमी एवं गुरूकुल कोचिंग के छात्र छात्राओं ने स्वच्छता अभियान को सफल बनाने हेतु पूरा योगदान दिया।21वीं वाहिनीं सशस्त्र सीमा बल के नागमणि सिंह के नेतृत्व में स्वच्छता ही सेवा के तहत स्वच्छता रैली निकाली गई। एसएसबी बगहा के जवानों ने एसएसबी कैम्प से रामपुर मुख्य मार्ग होते हुए सुभाषनगर और राजकीय उत्कमिक मध्य विद्यालय तक पहुचीं। और फिर वापस एसएसबी कैम्प पहुंचा।स्वच्छता रैली में एसएसबी के जवानों,संस्था व विद्यालय के छात्र छात्राओं ने नारे लगाकर जागरूक किया। जैसे स्वच्छ भारत है एक बड़ा अभियान, सब मिलकर करें अपना योगदान।गांधी जी के सपने को कीजिये साकार,स्वच्छता हो देश अपार।स्वच्छता का रखिए ध्यान स्वच्छता से देश बनेगा महान। स्वच्छता अपनाओ देश को विकास के पथ पर लाओ
गांधी जी का इरादा,देशवासी करें स्वच्छता का वादा। हम सबका यही हो सपना स्वच्छ भारत हो अपना।बापू घर घर पहुँचे सन्देश स्वच्छ,और सन्देश हो अपना देश।
बेटी नही हैं किसी के कम, मिटा दो अपने सारे भ्रम।स्वच्छ भारत स्वच्छता अपनाओ, स्वयं को स्वस्थ बनाओ। आदि नारे लगाकर लोगों को जागरूक किया गया। स्वच्छता रैली के समाप्ति के बाद एसएसबी कैम्प के अगल-बगल सभी ग्रामीण क्षेत्रों में स्वयं जाकर सफाई किया और स्वच्छता बनाये रखने की अपील किया।मौके पर एसएसबी के तमाम जवानों सहित प्रधानआध्यापक विनय कुमार जयसवाल व छात्र छात्रा उपस्थित रहे।
 
रिपोर्ट दिवाकर कुमार ibn24x7news बगहा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …