Breaking News

पटना में 33 दिन कैद रहा बंगाल का कारोबारी, पौने तीन करोड़ लेकर छोड़ा, किंगपिन व लेडी डॉन गिरफ्तार

रिपोर्ट कुंदन कुणाल ibn24x7news पटना

सूबे में किडनैपिंग कारोबार एक बार फिर संगठित अपराध के रूप में सामने आ रहा है। बंगाल के एक कारोबारी को 33 दिनों तक पटना में बंधक बनाकर रखे जाने और उससे करीब पौने तीन करोड़ रुपये फिरौती वसूलने के खुलासे से हड़कंप मचा है। इस कांड के किंगपिन को गिरफ्तार करने के साथ ही एक लेडी डॉन की गिरफ्तारी भी हुई है। हालांकि फिलहाल पटना पुलिस कुछ भी बोलने से पश्चिम बंगाल के एक बड़े कारोबारी को बिहार के अपहर्ताओं ने पौने तीन करोड़ रुपए की मोटी रकम लेने के बाद रिहा किया है।

पश्चिम बंगाल के कारोबारी तेजपाल सिंह और उनके ड्राइवर के अपहरण मामले को लेकर बंगाल पुलिस औऱ बिहार एसटीएफ पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी।टीम ने कार्रवाई करते हुए पश्चिम बंगाल और पटना में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने भोजपुर से अपहरणकांड के मास्टर माईंड अभिषेक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने पटना में आरपीएस मोड़ के पास एक अपार्टमेंट में छापेमारी कर एक युवती को भी पकड़ा है।टीम ने कार्रवाई करते हुए पश्चिम बंगाल और पटना में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने भोजपुर से अपहरणकांड के मास्टर माईंड अभिषेक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पटना में आरपीएस मोड़ के पास एक अपार्टमेंट में छापेमारी कर एक युवती को भी पकड़ा है।टीम ने कार्रवाई करते हुए पश्चिम बंगाल और पटना में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने भोजपुर से अपहरणकांड के मास्टर माईंड अभिषेक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने पटना में आरपीएस मोड़ के पास एक अपार्टमेंट में छापेमारी कर एक युवती को भी पकड़ा है।टीम ने कार्रवाई करते हुए पश्चिम बंगाल और पटना में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने भोजपुर से अपहरणकांड के मास्टर माईंड अभिषेक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पटना में आरपीएस मोड़ के पास एक अपार्टमेंट में छापेमारी कर एक युवती को भी पकड़ा है।जानकारी के मुताबिक, तेजपाल सिंह को पटना के दानापुर में ही एक अपार्टमेंट में 33 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया था और पौने तीन करोड़ रुपये फिरौती वसूलने के बाद उसे झारखंड के बरही में छोड़ा गया था। रिहा होने के बाद तेजपाल सिंह जब कोलकाता वापस लौटे तब उन्होने बंगाल पुलिस को सारी बात बताई।लंबे समय बाद बिहार में अपहरण उद्योग की ऐसी करतूत सामने आई है। 33 दिनों तक पटना में किसी व्यवसायी को बंधक बनाकर रखना चर्चा का विषय बना हुआ है।

फिलहाल पुलिस इस मामले में फरार चल रहे आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है और कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।वहीं, सोर्सेज बता रहे हैं कि इस मामले में पटना से उठाई गई एक युवती अपहरण उद्योग से जुड़ी है। उसे लेडी डॉन इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उसने ही पटना में तेजपाल सिंह को अपनी निगरानी में रखा था

About IBN24X7NEWS

Check Also

बेतिया प,च,: किशोरियों से जबरन कराया जाता था देह व्यापार का धंधा- व्यापार से इंकार होने पर संचालक करता था पिटाई

रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news प,च,बिहार बेतिया : नगर के रेड लाइट एरिया में किशोरियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *