Breaking News

मुजफ्फरपुरः ब्रजेश ठाकुर ने जेल में खतरा बताकर मांगी अलग सेल, कोर्ट ने किया खारिज

Ibn24x7news विजय कुमार शर्मा
मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को शनिवार को पॉक्सो कोर्ट में पेश किया गया. ब्रजेश ठाकुर समेत सभी 10 आरोपियों की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई. पेशी के दौरान ब्रजेश ठाकुर ने कोर्ट से अलग सेल की मांग की.
ब्रजेश ठाकुर ने स्याही फेंके जाने वाले प्रकरण का हवाला देते हुए कहा कि उन्हें खतरा है. इसलिए उन्हें अलग सेल में रखा जाए. लेकिन कोर्ट ने ब्रजेश ठाकुर की मांग को खारिज कर दिया. हालांकि पुलिस ने पिछली घटना को देखते हुए ब्रजेश ठाकुर के लिए खास सुरक्षा के इंतजाम की थी.
आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर रेप कांड की जांच सीबीआई कर रही है. जिसकी निगरानी सुप्रीम कोर्ट कर रही है. सीबीआई ने अब तक कई लोगों पर शिकंजा कस चुकी है. बीते शुक्रवार को सीबीआई ने इस मामले में बिहार के 12 स्थानों पर छापेमारी की. ब्रजेश टाकुर के प्रेस प्रातः कमल कार्यालय में भी छापेमारी की गई.
सीबीआई की छापेमारी में यहां कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. वहीं, कार्यालय के अंदर ऐशो आराम की चीजें भी बरामद की गई है. इसके आलावा सीबीआई ने ब्रजेश के साले सुमन शाही को भी गिरफ्तार कर पूछताछ की थी. हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया गया.
सीबीआई ने पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के घरों पर भी छापेमारी की. मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रेशखर वर्मा से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
× For any query click here ( IBN )