Home / क्राइम / फरीदाबाद : दो लड़कों की हत्या : दिवार पर पेशाब करने पर आदिल की हत्या, दूसरी हत्या ग्रीन फील्ड कालोनी के रजत की गोली मार कर हत्या।

फरीदाबाद : दो लड़कों की हत्या : दिवार पर पेशाब करने पर आदिल की हत्या, दूसरी हत्या ग्रीन फील्ड कालोनी के रजत की गोली मार कर हत्या।

दो लड़कों की हत्या : दिवार पर पेशाब करने पर आदिल की हत्या, दूसरी हत्या ग्रीन फील्ड कालोनी के रजत की गोली मार कर हत्या
फरीदाबाद : सूरजकुंड थाना क्षेत्र में दो अलग -अलग हिस्सों में दो हत्याएं कर दी गई हैं, इनमें एक ओला कैब चलाता था जबकि दूसरे शख्स की हत्या दीवार पर पेशाब करने पर वहीँ के लोगों ने डंडे से पीट -पीट कर हत्या कर दी। सूरजकुंड थाना पुलिस ने रजत नारंग हत्याकांड में अज्ञात शख्स व आदिल हत्याकांड में 5 लोगों के खिलाफ हत्या के मुकदमें दर्ज किए हैं। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। आदिल हत्या कांड में पुलिस ने एक आरोपी असगर को हिरासत में ले लिया हैं।
अनखीर चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह का कहना हैं कि गांव बड़खल निवासी आदिल, उम्र 20 साल हैं और वह स्पेयर पार्ट्स की दूकान चलाता था। आज सुबह उसने एक दीवार के ऊपर पेशाब कर दिया। इस कारण से पड़ोस में रहने वाला असगर निवासी बड़खल गुस्से में आ गया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी ,बाद में 4 लोग और आ गए और वह लोग भी उसे डंडों से पीटने लगे। उनका कहना हैं कि उन लोगों ने उसे डंडों से इतना मारा की उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आदिल के शव को बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं और पुलिस पोस्टमार्टम कराने की तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा पाली -क्रेशर रोड एमवीएन स्कूल के पास एक 25 वर्षीय रजत नारंग जोकि ओला गाडी चलाता था जिसकी गोली मार कर हत्या कर दी।
उसके शरीर पर गोली के तीन निशान मिले हैं। बताया गया हैं कि मृतक रजत दो भाई -बहन हैं, वैसे तो वह दिल्ली का रहने वाला था पर पिछले कुछ समय से ग्रीन फील्ड कालोनी के मकान नंबर -4051 में रहता था। ग्रीन फील्ड कालोनी के चौकी इंचार्ज राजेश बागड़ी का कहना हैं कि उन्हें इस घटना की सूचना आज सुबह करीब नौ बजे मिली थी। जांच के दौरान पता चला कि उसके शरीर पर तीन गोली लगी हैं और शुरूआती दौड़ में यह मालूम होता हैं कि रजत नारंग को घर से बुला कर उसकी हत्या की गई हैं। उनकी माने तो रजत नारंग की शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं और इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं।
 
रिपोर्ट बी. आर. मुराद ibn24x7news  फरीदाबाद,हरियाणा

About IBN24X7NEWS

Check Also

राजस्थान: जब्बर सिंह सांखला जीते

Post Views: 60   बिगोद–11 दिसंबर —-आसींद विधानसभा से भाजपा के जब्बर सिंह सांखला ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *