Breaking News

बेतिया – शहर में अपहरण की घटना पर नियंत्रण नहीं पुलिस निष्क्रिय

विजय कुमार शर्मा प,च,बिहार
नगर पुलिस प्रशासन की शहर में अपहरण लूट,डकैती,रेप,छिनतइ पर कोई नियंत्रण नहीं है पता नहीं नगर पुलिस प्रशासन किस काम में व्यस्त रहती है के शहर में होने वाली घटनाओं पर उसकी पैनी नजर नहीं है।
इसी कदम में अपहरण की एक घटना सामने आई है जिसमें एक विद्यालय के छात्रों को जो वर्ग 6 में पढ़ती थी उसका कतिपय तत्वों ने शाम के समय समाहरणालय चौक पर घर का कुछ आवश्यक सामान खरीदने गई थी मगर लौट नहीं सकी, उसके परिजनों ने अपने सभी सगे संबंधियों के यहां उसकी खोजबीन की मगर उसका कहीं पता नहीं चल सका।
अपहृत छात्रा के पिता ने अपने पुत्री के अपहरण की शंका को दर्शाते हुए नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है, नगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि अपहृत छात्रा के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अज्ञात लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। नगर थाना अध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने अपनी छात्रा के पिता को आश्वासन दिया कर किसी भी कीमत पर अपनी छात्रा को खोज कर निकाल लिया जाएगा। ऐसी कई घटनाएं शहर में प्रतिदिन घट रही हैं मगर नगर पुलिस प्रशासन अपनी नाकामयाबी को छुपाने के लिए कई प्रकार के हथ कंडो को अपनाकर अपनी जान बचा रही है मगर ऐसा करने से नगर पुलिस प्रशासन पर लगा गया आरोप नहीं धुल सकेगा जब तक वे अपनी ड्यूटी में नगर पुलिस प्रशासन सुधार नहीं ला सकती है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …