Breaking News

फरीदाबाद – मंडल आयुक्त जी अनुपमा ने किया सभी का वोट बनाने का आह्वान

मंडल आयुक्त जी अनुपमा ने किया सभी का वोट बनाने का आह्वान
फरीदाबाद:राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा में आज मंडल आयुक्त और इलेक्शन ऑब्सर्ववर, वरिष्ठ आई ए एस अधिकारी अनुपमा ने वोटर जागरूकता के अंतर्गत सराय ख्वाजा विद्यालय के इलेक्शन बूथों का इंस्पेक्शन किया। प्रधानाचार्या नीलम कौशिक की अध्यक्षता में हुए इस कार्यक्रम में उपमंडल अधिकारी नागरिक सतबीर मान, जिला पंचायत विकास अधिकारी, खंडपंचायत विकास अधिकारी प्रदीप कुमार, खंड शिक्षा अधिकारी डॉक्टर मुनेश चौधरी, इलेक्शन कानून को तिलक राज सहित जिले के आला अधिकारियों ने बी एल ओ द्वारा किये गए वोट सबंधी कार्यों की समीक्षा की।
विद्यालय के इंग्लिश प्रवक्ता, जे आर सी व एस जे ए बी प्रभारी ने प्रोग्राम के बारे में बताया कि मंडल आयुक्त अनुपमा ने जूनियर रेड क्रॉस व सैंट जॉन एम्बुलेंस ब्रिगेड के सदस्यों की वोटर जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखा कर सराय क्षेत्र के लिए रवाना किया, बच्चों ने आस-पास की कॉलोनियों में 18 वर्ष की उम्र के सभी युवाओं से अपने वोट बनवाने की अपील की है। इससे पूर्व मंडलायुक्त ने बच्चों से इस रैली का उद्देश्य पूछा है | और वे बच्चों के उत्तर से बेहद खुश हुए कि हमारे बच्चें एक दम जागरूक और चौकन्ने हैं |
इस के बाद बी एल ओ की भी वोटर जागरूकता रैली निकाली गई। मनचन्दा ने बताया कि मंडलायुक्त अनुपमा ने अपने संबोधन में अंतिम वोटर तक वोटर रजिस्ट्रेशन संबंधी सहायता बी एल ओ के माध्यम से या विद्यालय में पढ़ रहे बच्चों के घर-घर जा कर वोट बनवाने के अभियान द्वारा पहुचाने का आह्वान किया। प्रधानाचार्या नीलम कौशिक ने ऐसा ही करने का आश्वासन दिया। तत्पश्चात मंडलायुक्त ने वोटरों को शिक्षित करने हेतु चलाए जा रहे शिक्षाप्रद कार्यक्रमों का जायजा लिया और ऐसे कार्यक्रमों की सराहना करते हुए सभी को जागरूक करने की सलाह दी।
मंच संचालन वीरपाल पहलवान ने किया। मौक़े पर प्रधानाचार्या नीलम कौशिक ने इलेक्शन आब्जर्वर जी अनुपमा, उपमंडल अधिकारी सतबीर मान, जिला पंचायत विकास अधिकारी, खंडपंचायत विकास अधिकारी प्रदीप कुमार, खंड शिक्षा अधिकारी डॉक्टर मुनेश चौधरी, इलेक्शन कानून बनेगा तिलक राज का आभार व्यक्त किया और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रविन्दर कुमार मनचन्दा, रेनु शर्मा, वीरपाल, आज़ाद सिंह कसाना, बिजेन्दर सिंह, दान सिंह, वेदवती, संजय यादव, प्रदीप राठी, नरेंद्र कुमार सहित सम्पूर्ण स्टाफ की प्रत्यक्ष व परोक्ष तौर पर सराहना की।

रिपोर्ट बी. आर. मुराद ibn24x7news  फरीदाबाद,हरियाणा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

युद्धवीर झा बनाए गए कांग्रेस प्रदेश पूर्वांचल प्रकोष्ठ के चेयरमैन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता युद्धवीर झा को हरियाणा प्रदेश …