Breaking News

झाँसी: विद्युत विभाग की समस्याओं को लेकर किसान संघ का अनिष्चित कालीन क्रमिक अनशन शुरू

विद्युत विभाग की समस्याओं को लेकर किसान संघ का अनिष्चित कालीन क्रमिक अनशन शुरू
दिनाँक – 16 / 10 / 2018 झाँसी 16 अक्टूबर। जिले की मऊरानीपुर तहसील अंतर्गत बिजली विभाग की समस्याओ से परेशान किसानो ने बुंदेलखंड किसान सेवा संघ राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पेन्द्र पाठक के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता विद्युत कार्यालय मऊरानीपुर परिसर में विद्युत विभाग के खिलाफ अनिश्चित कालीन क्रमिक अनशन शुरू कर दिया।
बुंदेलखंड किसान सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पेन्द्र पाठक ने बताया कि बिजली विभाग के द्वारा किसानों का शोषण, किसानों को सिंचाई हेतु कई महीनों से विभाग के चक्कर लगाने के बावजूद भी संयोजन समय से नहीं मिलना, क्षेत्र के ढकरवारा आदि गांव में बंद पड़ी लाइन बनाने का कार्य शुरू कर संयुक्त ट्रांसफॉर्मर दिलवाने की मांग की को लेकर अनिश्चित कालीन अनशन शुरू किया गया। है।
जिलाध्यक्ष पहलाद सिंह ने कहा कि हर जोर जुल्म की टक्कर से संघर्ष हमारा नारा है, के साथ अपने संबोधन में किसानों के द्वारा लिए जा रहे संयोजन में बार-बार गलत करके परेशान किया जा रहा है। जिससे किसानों को शारीरिक मानसिक एवं आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। और जब तक किसानों की समस्याओं का निराकरण नहीं किया जाता है तब तक यह आंदोलन निरंतर जारी बना रहेगा।

रिपोर्ट महेंद्र सिंह सोलंकी ibn24x7news झाँसी

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

द्वितीय विश्व युद्ध का हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजेठिया नहीं रहे—-

प्रणव तिवारी,उपसम्पादक गोरखपुर -द्वितीय विश्वयुद्ध के हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजीठिया पे अपने जीवन …