Breaking News

मोतिहारी ब्रेकिंग :- 3 युवकों ने दलित महिला को 40 बार चाकू से गोदा

विजय कुमार शर्मा बिहार
*मोतिहारी* पूर्वी चंपारण के शिकारगंज थाना क्षेत्र के सिरौना गांव से एक दर्दनाक वाकया सामने आया है. यहां तीन युवकों ने एक दलित महिला को चाकू से गोद-गोदकर घायल कर दिया. इसके बाद उसे मरा हुआ समझ फेंक दिया.
बताया जाता है कि पूर्वी चंपारण के शिकारगंज थाना क्षेत्र स्थित सिरौना गांव के रहने वाले मुकेश राम की पत्नी पिंकी देवी बीते गुरूवार की रात्री बिल्ली की आवाज सुनकर अपने कमरे से निकलकर बहार आई. इसी क्रम में वहां पहले से मौजूद तीनों युवकों ने उसका मुंह दबाया और उसे उठाकर ले गए. उसके बाद उसके शरीर पर चाकू से तबाड़तोड़ हमला कर उसके पूरे शरीर को जख्म से भर दिया.
घटना के बाद युवकों ने उसे मरा हुआ समझकर वहां से फरार हो गए. इधर, बेहोश जख्मी महिला घर से कुछ दूरी पर पड़ी रही. कुछ देर बाद उसकी जेठानी जब उठी तो उसका कमरा खुला देखकर उसे पुकारा. जब वह नहीं मिली तो उसकी खोजबीन शुरू की गई. जहां वह घर से कुछ दूरी पर खून से लथ-पथ बेहोशी की हालत में मिली.
आनन-फानन में घरवालों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज कर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल, घायल महिला का इलाज चल रहा है.
वहीं, गरीब और लाचार होने के कारण उसने थाना में डर के मारे प्राथमिकी दर्ज नहीं कराया है. हालांकि, सदर अस्पताल में मौजूद पुलिस कैम्प प्रभारी को पत्रकारों ने जानकारी देकर पीड़ित पक्ष से आवेदन लेने की बात कही. जिसके बाद पुलिस कैम्प प्रभारी सक्रीय हुए.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …