Breaking News

पटना: पटना के कंकड़बाग में हिमालय ऑप्टिकल्स का किया गया सुभारम्भ

पटना के कंकड़बाग में हिमालय ऑप्टिकल्स का किया गया सुभारम्भ

हिमालय ऑप्टिकल लॉन्च नई Visioffice® 2 नई डिजिटल वितरण प्रणाली के परिचय के साथ।

पटना :- एक महत्वपूर्ण दिन, यह पटना के नागरिकों के लिए था, प्रतिष्ठित आईवियर खुदरा श्रृंखला के रूप में, हिमालय ऑप्टिकल ने पंच शिव मंदिर के पास स्थित कंकड़बाग में शहर के लिए एक और दुकान का उपहार दिया। लॉन्च में नए विजिओफिस® 2 की नई डिजिटल डिस्पेंसिंग प्रणाली का परिचय भी देखा गया।

80 वर्षों से अधिक की विरासत के साथ, हिमालय ऑप्टिकल अपने अस्तित्व के हर चरण में उपभोक्ता की कभी भी बदलती मांगों को अपनाने की अपनी आदत के कारण सबसे आगे रहना जारी रखता है। नई पीढ़ी के उपभोक्ता की विकसित आदतों को पूरा करने के लिए, हिमालय ऑप्टिकल ने आंखों की स्क्रीनिंग का एक नया तरीका पेश किया है, जहां वे केवल आपके पर्चे, और पीडी और फिटिंग हाइट्स के पारंपरिक माप से परे जाते हैं। Visioffice® 2 नई डिजिटल डिस्पेंसिंग प्रणाली है जो एक ऑप्टिशियन को डेटा के रूप में प्राकृतिक मुद्रा या आंखों के आंदोलनों को पकड़ने में सक्षम बनाता है ताकि वे लेंस को अपने प्राकृतिक आंदोलनों में अनुकूलित कर सकें ताकि सबसे सटीक और सटीक अनुकूलित और आरामदायक प्रदान किया जा सके। दृष्टि।

हिमालय ऑप्टिकल के पास ब्रांडों और सस्ती कीमतों के साथ, आईवियर उत्पादों की एक बड़ी सूची रखने की व्यापक प्रतिष्ठा है। इस अवसर पर मौजूद हिमालय ऑप्टिकल के क्षेत्रीय प्रमुख श्री विवेक केडिया के मुताबिक, ब्रांडों से उपलब्ध धूप का चश्मा और चश्मा की विस्तृत श्रृंखला होगी। उन्होंने आगे कहा कि स्टोर प्रसिद्ध ब्रांडों से संचालित और कॉस्मेटिक संपर्क लेंस दोनों की पेशकश करेगा। हमने उन उपभोक्ताओं के लिए एक मूल्य बिंदु पर पॉकेट फ्रेंडली आईवियर भी पेश किए हैं, जो उनकी आंखों की देखभाल आवश्यकताओं के लिए एक सस्ती समाधान की तलाश में हैं। हम उद्घाटन प्रस्ताव के रूप में उत्पादों पर 25% छूट भी दे रहे हैं। नया अनुभव और नई उत्पाद श्रृंखला केवल इस इमेजरी को और बढ़ाएगी और हमारे स्टोर में अधिक नए ग्राहक प्राप्त करेगी।

ब्रांड के बारे में: वर्ष 1 9 35 में उनकी स्थापना के बाद, हिमालय ऑप्टिकल देशवासियों को गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ समाप्त करने की कोशिश कर रहा है। हिमालय ऑप्टिकल का एकमात्र उद्देश्य गुणवत्ता और प्रवृत्ति के बीच एक आदर्श संतुलन को हड़ताल करना है। उनके पास आपके उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला है, जिसमें डिजाइनर फ्रेम, ब्रांडेड धूप का चश्मा और संपर्क लेंस शामिल हैं।

रिपोर्ट अमन सिंह ibn24x7news पटना

Please follow and like us:facebook,twitter,instagram

About ibn24x7news

Check Also

बिहार: सड़क दुर्घटना में युवक घायल, मणि हाॅस्पीटल में हो रहा इलाज

सड़क दुर्घटना में युवक घायल, मणि हाॅस्पीटल में हो रहा इलाज *पीपरा।* एनएच 28 पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
Skip to toolbar