बगहा:- मृत बच्ची की शव को सड़क पर रखकर परिजनों एवं ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

बगहा:- मृत बच्ची की शव को सड़क पर रखकर परिजनों एवं ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

बगहा(10जुलाई2018) :- बगहा बेतिया मुख्य मार्ग एनएच28बी शास्त्रीनगर चौक के समीप मृत बच्ची की शव रखकर परिजनों एवं ग्रामीणों ने जामकर जोरदार प्रदर्शन किया।आक्रोशीत लोगों ने बगहा बेतिया मुख्य सड़क करीब 1 घण्टे तक जाम रखा। आने जाने वाले राहगिरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। स्थानीय प्रशासन को सूचना मिलते ही पटखौली थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया अपने पुलिस बल के साथ पहुँचे।

परिजनों एवं लोगों को शांत कराया एवं हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।तब जाकर आक्रोशित लोग शांत हुए और आवागमन पूर्ण रूप से चालू हुआ।पटखौली थाना क्षेत्र की गुड़िया कुमारी उम्र 8 वर्ष पिता स्वर्गीय संजय साहनी शास्त्रीनगर वार्ड नं 13 की रहने वाली थी। जो शास्त्रीनगर गांव के समीप बिहारी के कोठी की ओर शौच करने गयी हुई थी और पोखर चारदीवारी नही होने से बच्ची डोभ में डूबने से उसकी मौत हो गई।

मौके पर बगहा एक सीओ राजकिशोर साह पहुँचें उन्होंने बताया कि बताया कि अभी हमे भी सूचना मिली है कि पोखर में एक बच्ची डूब कर मर गई हैअभी हमे भी सूचना मिली है कि पोखर में एक बच्ची डूब है जो आकाशमिक घटना है प्रशासन उनके साथ है जो भी सरकारी मुआवजा की राशि है उसे तत्काल दिलवाया जाएगा। और मां पिता में भी बच्चों पर ध्यान दें उन्हें बाहर शौच करने के लिए नही जाने।

 

रिपोर्ट दिवाकर कुमार ibn24x7news बगहा

Please follow and like us:facebook,twitter,instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *