फरीदाबाद : 14 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर तीन दिन तक बलात्कार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

14 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर तीन दिन तक बलात्कार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद: पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहा यह वही 22 वर्षीय आरोपी युवक है जिसने गत तीन जुलाई को एक 14 वर्षीय स्कूली छात्रा का  बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर उसे फरीदाबाद से रोहतक ले गया और उसे एक होटल में तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा। जहां आरोपी ने उसके साथ लगातार बलात्कार किया। जिसकी पुष्टि मैडिकल रिर्पोट में हुई है। पुलिस में शिकायत करने वाले बच्ची के  भाई की मानें तो उसकी बहन घर से स्कूल जाने के लिए गई थी लेकिन जब देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो उन्होंने उसको इधर उधर ढुढना शुरू किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

लेकिन खोजबीन करने पर उन्हे पता चला की तिगांव को रहने वाला एक 22 वर्षीय रोबिन नामक युवक ने उसकी बहन का अपहरण कर लिया है। उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरेापी को गिरफ्तार कर उनकी बहन को उनके हवाले कर दिया है। उनका कहना है कि आराोपी को कडी से कडी सजा मिलनी चाहिए ताकि किसी अन्य बच्ची के साथ ऐसा ना हो। वहीं ऊंचा सीआईए पुलिस इंचार्ज नवीन कुमार ने बताया किआरोपी बच्ची को बहला फुसलाकर टाऊन पार्क में घुमाने के बहाने ऑटो में बिठा लिया और बाद उसे बस में बिठा कर रोहतक एक होटल में ले गया जहां उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया।

जिसकी पुष्ठि मैडिकल जांच में हुई है। आरोपी को दो दिन के रिमांड पर लिया गया था और आज उसे अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं अपहरण कर बलात्कार करने के आरोप में पकडा गया युवक पहले तो सभी आरोपों को नकारने लगा लेकिन उसने माना की उसने गलत किया है। और अब उसे पछतावा है।

 

रिपोर्ट बी. आर. मुराद ibn24x7news  फरीदाबाद,हरियाणा

Please follow and like us:facebook,twitter,instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *