Breaking News

झाँसी: राशन कार्डो की समस्या हल नहीं होने पर 18 को करेंगे तालाबंदी

राशन कार्डो की समस्या हल नहीं होने पर 18 को करेंगे तालाबंदी
झांसी 11 जुलाई– पूर्ति कार्यालय मऊरानीपुर मेंं राशन कार्डो को बनाने में हो रही घोर अनियमितता के विरोध में भारतीय यूनियन के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा के नेतृत्व में जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी मऊरानीपुर को सौपते हुये कहा कि व्यवस्था में सुधार नहीं किया गया तो आगामी 18 जुलाई को आपूर्ति कार्यालय मऊरानीपुर में ताला बंदी की जायेगी।
ज्ञापन में बताया गया कि आपूर्ति विभाग मऊरानीपुर में राशन कार्डो में हो रही अनियमितताओं की वजह से प्रतिदिन सैकड़ो किसान व महिलायें आपूर्ति कार्यालय मऊरानीपुर के चक्कर लगा रहे है। लेकिन आपूर्ति विभाग के लिपिक तानाशाही रवैया अपनायें हुये है। गांव के लोगों से अभद्रता पूर्वक बात करते है। आपूर्ति विभाग के लिपिक विकास का कहना है कि यहां पर हम लोग आप लोगों की समस्या के लिए नहीं बैठे है।
किसी इंटरनेट पांइट पर जाकर अपने कार्डो को स्लिप लिंक लाकर लाइये। यदि इंटरनेट पर स्लिप मिल जाती है तो हम मुहर लगाकर कार्ड आप को दे देगे। ज्ञापन में शासन व प्रशासन को चेताया गया है। कि यदि सात दिन के अंदर इस अव्यवस्था को ठीक नहीं कराया गया। तो आगामी 18 जुलाई को भा.कि.यूनियन भानू आपूर्ति कार्यालय मऊरानीपुर में तालाबंदी करेंगा। ज्ञापन में गौरीशंकर, राधेश्याम, रचना, कमला प्यारेलाल दुर्जन लाल, जयपाल अहिरवार, शिवनारायण सिंह सैकड़ों लोग शामिल रहे।
 
रिपोर्ट महेंद्र सिंह सोलंकी ibn24x7news झाँसी

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हमारा यह दृढ़ विश्वास है कि शांति खरीदनी नहीं बल्कि स्थापित करनी है: मनोज सिन्हा

  टीम आईबीएन न्यूज   जम्‍मू-कश्‍मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में …