Breaking News
Home / ब्रेकिंग / अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को झटका, डायरेक्टर ने छोड़ दी फ‍िल्म

अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को झटका, डायरेक्टर ने छोड़ दी फ‍िल्म

अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को झटका, डायरेक्टर ने छोड़ दी फ‍िल्म

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का फर्स्ट लुक शन‍िवार को जारी किया गया. अक्षय का पावरफुल लुक देखकर फिल्म के बारे में चर्चा शुरू हो गई. लेकिन एक द‍िन बाद ही फैंस को जबरदस्त झटका देने वाली खबर सामने आई है. इस फिल्म के डायरेक्ट राघव लॉरेंस ने फिल्म छोड़ दी है. डायरेक्टर के ऐसा करने के पीछे क्या वजह है, इसे बताते हुए खुद उन्होंने सोशल मीड‍िया पर एक नोट शेयर किया है.

डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने नोट में ल‍िखा, तमिल में एक कहावत है कि जिस घर में सम्मान ना मिले, उस घर में नहीं जाना चाहिए. इस दुनिया में दौलत और शोहरत से अधिक स्वाभिमान जरूरी है. इसलिए मैं लक्ष्मी बॉम्ब छोड़ रहा हूं. मैं यहां कारण का खुलासा नहीं करना चाहता, क्योंकि फिल्म छोड़ने के कई कारण हैं. लेकिन, उनमें से एक यह है कि फि‍ल्म का पहला पोस्टर आज मेरी जानकारी के बिना रिलीज कर दिया गया. मुझसे इसकी कोई चर्चा भी नहीं की गई.

यहां देखें पोस्ट -http://v.duta.us/6fzf-QAA

मुझे एक तीसरे व्यक्ति ने इसकी सूचना दी. एक निर्देशक के लिए यह बेहद दुखदायी है कि उसकी अपनी फ‍िल्म के फर्स्ट लुक रिलीज के बारे में उसे कोई बाहरी व्यक्ति आकर बताये. मुझे यह बेहद अपमानजनक और निराशाजनक लगता है. एक रचनाशील व्यक्ति होने की वजह से मुझे पोस्टर भी अच्छा नहीं लगा. यह किसी निर्देशक के साथ नहीं होना चाहिए.

About IBN24X7NEWS

Check Also

breaking मिर्ज़ापुर: गांव वालो की पिटाई से वृद्ध महिला की मौत

रिपोर्ट सुजीत कुमार ibn24x7news अदलहाट मिर्ज़ापुर 14 जून 2019 जमालपुर मीरजापुर –  जमालपुर थाना क्षेत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *