Breaking News

बगहा:- आगामी 17 फरवरी को होगा अनुमंडल स्तरीय मेधा मूल्यांकन प्रतियोगिता परीक्षा की घोषणा

रिपोर्ट दिवाकर कुमार ibn24x7news बगहा

बगहा :- विगत दिनांक 23 दिसंबर 2018 दिन रविवार को प्रोजेक्ट बालिका उच्च विद्यालय पठखौली बगहा 2 में नैतिक जागरण मंच वेलफेयर ट्रस्ट बगहा के तत्वावधान में होने वाले वार्षिक अनुमंडलीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता वार्षिक प्रतियोगिता परीक्षा में 2000 बच्चों ने हिस्सा लिया था। जिन की उत्तर पुस्तिका जांच करने के उपरांत नैतिक जागरण मंच वेलफेयर ट्रस्ट ने आगामी 17 फरवरी 2019 को उनके परिणाम की घोषणा करने की तिथि सुनिश्चित की है ।

इस परिणाम घोषणा समारोह में मुख्य अतिथि वाल्मीकिनगर सांसद सतीश चंद्र दुबे एवं बतौर विशिष्ट अतिथि 21वीं वाहिनी एसएसबी बगहा के सेनानायक राजेंद्र भारद्वाज होंगे। वही बच्चों के परिणाम की घोषणा एक भव्य कार्यक्रम के दौरान नैतिक जागरण मंच वेलफेयर ट्रस्ट के प्रधान कार्यालय कार्यालय सनफ्लावर चिल्ड्रेन्स एकेडमी के प्रांगण में प्रातः 11:00 बजे से होना सुनिश्चित हुआ हैं।

नैतिक जागरण मंच के अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह एवं सचिव निप्पू कुमार पाठक ने सभी गणमान्य व्यक्तियों, विद्यालय के प्रधानाचार्यों एवं विद्यानुराग छात्र-छात्राओं से अनुरोध किया है कि उक्त तिथि को प्रातः 11:00 बजे पहुंचकर, इस दिव्य कार्यक्रम में हिस्सा लें और उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं का हौसला अफजाई करने की कृपा करें।

About IBN24X7NEWS

Check Also

गया: इंसाफ की गुहार

रिपोर्ट कुंदन कुणाल ibn24x7news पटना गया के वजीरगंज थाना क्षेत्र के सईया गांव की निवासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *