Breaking News

औरंगाबाद : रात में पूरी हुयी शादी की रस्म,सुबह ही छूटा सात जन्मों का साथ ,सडक दुर्घटना मे नवविवाहिता की घटना स्थल पर मौत,दूल्हा अस्पताल में जिन्दगी मौत से लड रहा

औरंगाबाद। रात में हुई शादी और खुशी-खुशी दूल्हा अपनी दुल्हन को उसके मायके से विदा करा अपने घर ले जा रहा था। रास्ते में दोनों अपनी नई दुनिया के हसीन सपने देख रहे थे। दुल्हन को मायका छूटने का गम था और वो उदास थी तो दूल्हा उसे उदास देखकर उसे रास्ते भर खुश करने की कोशिश में लगा था। लेकिन क्या पता था कि नियति को दोनों का साथ शायद पसंद नहीं था।भगवान ने रात में दोनों का रिश्ता बांधा और सात जन्मों का साथ निभाने का वचन देने के बाद सुबह इस तरह इस जन्म में ही साथ इस तरह छूट जाएगा, ये देखकर सबकी आंखें भर आयीं।

दरअसल, औरंगाबाद -अंबा पथ के दोस्ताना होटल के पास मंगलवार सुबह दो वाहनों की जोरदार टक्कर हो गई जिसमें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को लेकर आयी कार के परखचे उड़ गए और दुल्हन नेहा कुमारी की दूल्हे के सामने मौत हो गई । वहीं, दूल्हा उज्जवल कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका इलाज औरंगाबाद सदर अस्पताल में चल रहा है ।बताया जाता है कि नवीनगर थाना के लखनपुर गांव निवासी आल्हा सिंह की इकलौती बेटी नेहा कुमारी के साथ ओबरा थाना के चेचाढ़ी गांव निवासी इंद्रदेव सिंह के पुत्र उज्जवल कुमार उर्फ बबलू की शादी सोमवार रात्रि में हुई थी। शादी के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन की विदाई करा अपने घर लौट रहा था कि रास्ते में यह दुर्घटना हो गई।

दुल्हा- दुल्हन की कार दूल्हे का वाहन किसी दूसरे वाहन से टकरा गया। दूल्हा-दुल्हन को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया । दूल्हे की स्थिति गंभीर बनी हुई है । अस्पताल में जीवन-मौत की जंग लड़ रहा है। घटना के बाद दुल्हन और दूल्हे के घर में खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया है।

About IBNNEWS

Check Also

ज्वर जागरूकता रैली निकाल……

रिपोर्ट अरविंद यादव ibn24x7news महाराजगंज महराजगंज – शासन की मंशानुरूप आज 22 जुलाई 2019 को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *