Breaking News

Ayodhya Verdict : शहर में आम दिनों के अनुरूप चलती रही जिंदगी

 

अयोध्या प्रकरण पर उच्चतम न्यायालय ने सुप्रीम फैसला सुना दिया, जिसे समाज के प्रत्येक वर्ग ने फैसले को सर आंखों पर लिया। हर जगह अयोध्या फैसले पर चर्चा सुनाई देती रही, लेकिन शहर के माहौल में किसी प्रकार का कोई बदलाव नहीं देखा गया। शहर में आम दिनों के अनुरूप लोगों की जिंदगी चलती रही। मुख्य मार्गोँपर खुली हवा में लोग वाहन दौड़ाते नजर आए। हर किसी के चेहरे पर खुशी देखने को मिली। फैसले आने के बाद दूर-दूर तक किसी प्रकार का डर और भय नहीं देखा गया।

हिंदू धर्म की आस्था का प्रतीक श्रीराम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ हो गया। उच्चतम न्यायालय ने तय समय पर अपना फैसला सुना दिया है। फैसला आने के बाद चर्चाएं शुरू हो गई। सुबह साढ़े दस बजे अयोध्या प्रकरण का फैसला सुनाया गया। शहर की शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस फोर्स तैनात रहा, जिससे किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हुई।

शहर के प्रत्येक मुहल्ला और कॉलोनियों में खुशी की लहर दौड़ गई। हर किसी के चेहरे पर खुशी के भाव देखे गए। मगर एक दूसरे से अयोध्या प्रकरण के बारे में लोग घरों और नुक्कड़ों पर चर्चाएं करते देखे गए। अयोध्या प्रकरण के फैसलेके बाद जनपद और शहर में गंगा-जमुनी तहजीब का नजारा देखा गया। हर किसी ने सुप्रीम फैसले का भव्य स्वागत किया। किसी को कोई उलाहना नहीं था। हर कोई फैसले से खुश नजर आया। बस जल्द राम मंदिर निर्माण का इंतजार है।

 

IBN24X7NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )