Breaking News
Home / देश / बगहा (प.च.): बाल्मीकिनगर के नवनिर्वाचित सांसद बैद्यनाथ प्रसाद का Nda कार्यकर्ता ने किया बगहा में स्वागत

बगहा (प.च.): बाल्मीकिनगर के नवनिर्वाचित सांसद बैद्यनाथ प्रसाद का Nda कार्यकर्ता ने किया बगहा में स्वागत

बगहा (प.च.): बाल्मीकिनगर के नवनिर्वाचित सांसद बैद्यनाथ प्रसाद का Nda कार्यकर्ता ने किया बगहा में स्वागत

विजय कुमार शर्मा बिहार

महतोअक़्क़ सप्तक्रांति एक्सप्रेस ट्रेन से बगहा पहुँचे। स्टेशन से उतरते ही एनडीए कार्यकर्ताओ ने फूल-मालाओं और जयकारों के साथ उनका स्वागत किया। इसके बाद श्री महतो ने कैलाश नगर स्थित बाबा की कुट्टी पर जाकर महाराष्ट्र से आए बासु गुरु से आशीर्वाद लिया। इसके बाद बकुली, पँचगांवा, मझौआ, सुरवाबाड़ी, खमौरा, चम्पापुर, बाल्मीकिनगर सहित विभिन्न गांवों का दौरा कर सांसद ने मतदाता बन्धुओं का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान श्री महतो ने जनता से मिलकर उनकी समस्याओं को भी सुना। उन्होंने कहा कि देश मे एक बार फिर भारी बहुमत से नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनाने का जो संकल्प जनता ने लिया था वह पूरा हुआ। साथ ही उन्हें भी भारी मतों के अंतर से चुनाव जिताने के लिए संसदीय क्षेत्र की जनता को धन्यवाद और बधाई देता हूँ। हमारे नेता नीतीश कुमार और आम जनता ने मुझमें जो भरोसा दिखाया है, उसपर खरा उतरने की पूरी कोशिश होगी। बगहा के लिए हमारी प्राथमिकताओं में एनएच 727 के निर्माण में गति, रेलवे ओवर ब्रिज का कार्यारंभ और बगहा से पटना तक सीधी ट्रेन सेवा और पैसेंजर ट्रेनों का पूर्ववत परिचालन कराना है। बगहा में डिग्री कालेज का भवन बनकर तैयार है उसमें शैक्षणिक कार्य शुरू कराना भी हमारी वरीयता सूची में है।

सांसद का स्वागत करने वालों में पूर्व विधायक प्रभात रंजन सिंह, जिला महासचिव राकेश सिंह, जदयू नेता बबुआजी सिंह, जयेन्द्र सिंह, पशुपति गुप्ता, दयाशंकर सिंह, सुरेंद्र बैठा, उमाशंकर पटेल, श्यामबिहारी गुप्ता, कैलाश प्रसाद, रंजीत राज, शारदा प्रसाद, भाजपा नेता मनोज कुमार सिंह, दीपक राही, भूपनारायण यादव, हेमराज पटवारी, अमरलाल चौधरी, अमरेश श्रीवास्तव सहित अशोक कुमार, शम्भू कुशवाहा, प्रदीप गुप्ता, शत्रुघ्न कुशवाहा, शम्भू शुक्ल, उदयप्रकाश चौधरी, मुरारी चौधरी, शम्भू गुप्ता, जनमेजय पटेल, अमरजीत सिंह आदि नेता-कार्यकर्तागण शामिल रहे। सांसद श्री महतो ने यह भी जानकारी दी कि फिलहाल हर विधानसभा में एक धन्यवाद सभा आयोजित कर कार्यकर्ता साथियों और जनता के प्रति आभार व्यक्त करने का कार्यक्रम है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

Amit Shah On Two-Day J&K Visit From June 26

Report Syed Mushtaq ibn24x7news Jammu Kashmir   Srinagar, June 25 Union Home Minister Amit Shah …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *