Breaking News

BIG BREAKING खेत में मिली युवक की अधजली लाश, हत्या की आशंका

 

फतेहगंज पश्चिमी। थाना क्षेत्र के गांव धंतिया के पास खेतों में करीब 45 वर्षीय एक युवक की अधजली लाश पड़ी मिली। पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। धंतिया निवासी हरेंद्र गंगवार के खेत मे प्यार की गडिया उक्त अधजला शव मिला। खेत के बटाईदार विद्याराम जब खेत पर पहुंचा तो प्यार की गड़िया जल रही थी उसमे किसी युवक की टांग देखकर दंग रह गए। उसने तुरंत प्रधान को बताया और प्रधान ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पुलिस पहुंच गई।

पुलिस को शव के पास से देसी शराब के पव्वे,चप्पल आदि वस्तुये मिली। पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या की गई। इसके बाद सबूत मिटाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया गया। पुलिस अब इस मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस की प्राथमिक जांच में हत्या की आशंका जताई जा रही है कि युवक को गर्दन पर वार कर मारा गया है। उसके बाद शव को जलाकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई।

पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त करने के लिए गांव के लोगों को बुलाया गया तभी गांव निवासी सुरेंद्र ने आकर कहा कि यह मेरे पिता है। सुरेंद्र ने बताया कि उसके पिता सोमवार को लड़की की ससुराल नवाबगंज गए थे जिसका उन्होंने अभी-अभी रिश्ता तय किया था और 20 दिन बाद उसकी शादी भी है। वहां से लौटकर घर आए और छत पर धान डालने को लेकर घर से अकेले निकल गए और जब देर रात तक घर नहीं आए तब खोजबीन करनी शुरू की लेकिन नहीं मिले।

जब सुबह किसी ने गांव में आकर यह सूचना दी कि खेत में किसी की अधजली शव मिला है।तब मैं और मेरे ताऊ मदनलाल ने आकर उस शब को देखा तो उनके कपड़े,चप्पल और बालों से पता चला कि वह मेरे पिता और भाई है।उनके पुत्र और भाई ने बताया कि विजय पाल पुत्र डोरीलाल उम्र 45 वर्ष निवासी धंतिया के हैं।पुलिस ने शव का पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुरेंद्र ने बताया कि हम पांच भाई बहन हैं।उसकी छोटी बहन राधा की शादी अभी 20 दिन बाद होने वाली है। साथ ही बताया कि हमारे पिता की किसी से कोई रंजिश नहीं थी।किसी ने उनकी हत्या कर शव जलाने का प्रयास किया है।

मौके पर पहुंची पुलिस, डॉग स्क्वायड और फील्ड यूनिट हत्या की सूचना पर सीओ मीरगंज जगमोहन बुटोला,थाना प्रभारी राजकुमार तिवारी, इस्पेक्टर क्राइम राजवीर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।उसके बाद उन्होंने फायर बिग्रेड,डॉग स्क्वायड और फील्ड यूनिट बुलाया। फील्ड यूनिट नहीं ब्लड के नमूने लिए व डॉग स्क्वायड ने भी अपनी छानबीन की।

 

रिपोर्ट कपिल ibn24x7news बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )