Breaking News
Home / राजस्थान / बिगोद / बिगोद: राम सिंहपुरा में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान है तो दो किलोमीटर मीटर दूर से पानी लाने को विवश

बिगोद: राम सिंहपुरा में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान है तो दो किलोमीटर मीटर दूर से पानी लाने को विवश

राम सिंहपुरा में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान है तो दो किलोमीटर मीटर दूर से पानी लाने को विवश

【प्रमोद कुमार गर्ग 】बिगोद 11 जून—-

राम सिंह पुरा ग्राम पंचायत खाचरोल के अन्तर्गत पानी की प्यास बुझाने के लिए 2 किलोमीटर दूर से भीषण गर्मी में पानी लाने को विवश । इस गर्मी में पैदल चलना दुश्वर हो रहा है वही ग्रामीण महिलाएं अपने सिर पर मटकी,मटका रखकर पानी ला रही है विभाग मूकदर्शक बनकर बैठा हुआ जलदाय विभाग का इस ओर कोई ध्यान नहीं है ।रामसिंह पुरा निवासी हेमराज जाट ने बताया कि जलदाय विभाग द्वारा पूर्व में त्रिवेणी से पानी की सप्लाई होती हैं गांव में त्रिवेणी से सप्लाई बंद हो गई है इसके पीछे विभाग ने कोई स्पष्ट कारण नहीं बता पाये गांव वासी परेशानी को चलते हुये इतनी दूर से पानी लाने को विवश है।

इस कस्बे की आबादी 1200 से अधिक है। पानी की सप्लाई नहीं होने से पशुओं के पीने के पानी की समस्या हो रही है गांव वासी दूर दूर से पानी लाकर पशुओं की प्यास बुझा रहे हैं। जब पानी की आवश्यकता होती है गर्मी में उस समय विभाग का ध्यान ही नहीं है। राम सिंह पुरा के निवासी कन्हैया लाल जाट हेमराज जाट राजू लाल जाट अशोक शर्मा महावीर जाट अनिल जाट ने रोष प्रकट करते हुये। त्रिवेणी से पानी सप्लाई करने की मांग की।

About IBN24X7NEWS

Check Also

बेरोक टोक हो रहा है बजरी का कारोबार

Report प्रमोद कुमार गर्ग ibn24x7news बिगोद बिगोद 10 जून मांडलगढ तहसील के महुआ ग्राम में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *