Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / विशाल जनसभा में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को जनता ने दिया जीत का भरोसा

विशाल जनसभा में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को जनता ने दिया जीत का भरोसा

विशाल जनसभा में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को जनता ने दिया जीत का भरोसा

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने को अपने तूफानी दौरे को गति देते हुए सेक्टर 2 बल्लभगढ़, में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सूरज मान द्वारा आयोजित कार्यक्रम लक्ष्य हमारा-मोदी दोबारा विशाल जनसभा में पहुंचकर करके अपने पक्ष में वोट मांगे।

लोकसभा प्रत्याशी कृषणपाल गुर्जर का सूरज मान एवं सम्मानीय लोगों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत कर उन्हें अपना भरपूर समर्थन देने का ऐलान किया। कार्यक्रम में मुख्यरूप से विधायक मूलचंद शर्मा,वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश यादव,वरिष्ठ भाजपा नेता वेद यादव,भाजयुमों जिलाध्यक्ष जीतेन्द्र चौधरी,सीही मंडल अध्यक्ष,पवन सोरोत,जिला सचिव रमेश तेवतिया,सत्यभान शर्मा गोल्डी,अमित चौधरी,बच्चू सिंह तेवतिया,हुकुम सिंह भाटी,योगेश छाबरा,सुनील यादव,बबलू बुखारपुर,अध्यक्ष,ठाकुर समाज फरीदाबाद राजेश रावत ने मंच की शोभा बढ़ाई। इस मौके पर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा ने जो वायदे जनता से किए थे उन वायदों को पूरा किया है। गुर्जर ने कहा कि ऐसे अनेकों कार्य है जो भाजपा ने मात्र पांच सालों में करके दिखाए जिनके बारे में कांग्रेस सरकारों ने 50 सालों में भी नहीं सोचा।

यही कारण है कि लोग फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना विश्वास जताने के लिए तैयार है क्योंकि उन्हें पता है कि मोदी की सोच भारत को विकसित और मजबूत देश बनाने की है और इस दिशा में उठाए गए उनके कदमों की भी खूब सराहना हो रही है। उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि अगर वह देश की एकता अखंडता को मजबूत करना चाहते है तो 12 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान करके एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं ताकि हमारा भारत विश्व गुरु बन सके।

सूरज मान ने कहा है कि भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है और 12 मई को जनता अपना वोट देकर ये साबित कर देगी की फरीदाबाद लोकसभा में कृषणपाल ही एक ऐसा नेता है जो विपक्षी पार्टियों पर भारी हैं और इस बार हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में भाजपा पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी। सूरज मान ने विशाल जनसभा में आये हुए सभी कार्यकर्ताओं और जनता जनार्दन का धन्यवाद किया और भाजपा लोकसभा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।

About IBN24X7NEWS

Check Also

breaking: ममता से नाराज कोलकाता के 80 डॉक्टरों ने सामूहिक इस्तीफा दिया, डॉक्टरों की हड़ताल पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बोले– डाक्टरों को धमका रही है ममता

report ajay pandey ibn24x7news chitrakoot पश्चिम बंगाल में हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों में से 80 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *