Breaking News

breaking अभी-अभी बदमाशों से हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल

रिपोर्ट सिद्धार्थ तिवारी ibn24x7news फ़िरोज़ाबाद

फिरोजाबाद पुलिस का सराहनीय कार्य

जनपद फिरोजाबाद के थाना लाइनपार पुलिस की ढोलपूरा गांव के पास अभी-अभी बदमाशों से हुई मुठभेड़ । मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल, गिरफ्तार , बदमाश को ईलाज हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है । एक साथी बदमाश मौके से फरार ।

फरार बदमाश की तलाश में कई थानों की पुलिस द्वारा काम्बिंग की जा रही है । घायल हुए बदमाश का नाम देवेश उर्फ भोला पुत्र रामभरोसे निवासी ढोलपुरा थाना लाइनपार जिला फिरोजाबाद है । गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का लुटेरा है जिसने अभी दिनांक 11 सितंबर को अमित रिसोर्ट के पास दिनदहाड़े एक फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर हत्या करते हुए उससे 82000 ₹ लूट लिये थे बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल ,तमंचा और नकदी बरामद हुयी है । बदमाश द्वारा कुछ दिन पहले थाना टूंडला क्षेत्र में भी लूट की वारदात की गई थी । बदमाश देवेश उर्फ भोला से पूछताछ जारी है ।

अवगत कराना है कि दिनांक 11. 9 .2019 को करीब 1 बजे दिन में अमित रिसोर्ट के पास आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड कंपनी ,टूंडला के फाइनेंस कर्मी नौबत पुत्र लक्ष्मण निवासी चूरियारी थाना फतेहपुर सिकरी की बदमाशो द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह कलेक्शन करके आ रहा था । उससे कलेक्शन के करीब 82000 रुपये लूट लिए गए थे। इस सम्बन्ध में थाना लाइनपार में मुकदमा अ0सं0 -155/19 धारा 302/394 ipc पंजीकृत किया गया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )