Breaking News

Breaking बोलेरो और टैम्पो में जबरदस्त भिड़ंत,सात लोग गंभीर,बोलेरो चालक मौके से फरार

रिपोर्ट मुकेश कुमार राय ibn24x7news अनूपपुर

अनूपपुर/रामनगर– अनूपपुर जिले के थाना रामनगर अंतर्गत झिरिया टोला औऱ ग्राम सेमरा के बीच मे झिरिया टोला तरफ से तेज गति से आती हुई अनियंत्रित बोलेरो क्रमांक CG-10F-6160 मझौली के तरफ से दुर्गा देखने जा रहे टैम्पो में जोरदार टक्कर हुई।औऱ बोलेरो चालक मौके से फरार बताया जा रहा है।

टक्कर होने से तीन लोगों के पैर टूटने की आशंका है। जिसमें एक टैम्पो चालक पप्पू है और एक महिला और एक बालक जिसका होंठ भी कट गया। एक और महिला की कमर में काफी चोट आई है और तीन लोगों को हल्की चोटे आई है ।बताया जा रहा है ये सभी एक ही परिवार के है।ये सभी घायल 108 का लगभग 45 मिनट तक दर्द में कराहते और रोते हुए इंतजार करते रहें है उपस्थित लोगों ने बताया कि108 को फोन किया । पर अभी तक 108 नही पहुंची है

108 को फोन करने पर इतनी लंबी प्रक्रिया अपनाई जाती है कि 15 से 20 मिनट का वक्त ऐसे ही निकल जाता है और 108 एम्बुलेंस को पहुँचने में काफी वक्त लग जाता है और जब मरीज को किसी अन्य गाड़ी में लेकर चले जाते है तब एम्बुलेंस पहुँचती है। मान्यवरों से निवेदन है कि प्रक्रिया को छोटी करें ।और सुविधा को जल्द से जल्द मुहैया कराए। जिससे किसी की जान बच सके। पहले जब भी कभी घटना होती तो पुलिस देर से पहुँचती और लोंगो का पुलिस पर से विश्वास खत्म हो लगा। उसी की पुनरावृत्ति अब 108 कर रही है। या इसे लापरवाही भी कह सकते है।

रामनगर थाना प्रभारी और 100 नबर को डायल किया गया।जानकारी होते ही ततपरता दिखाते हुए रामनगर थाना प्रभारी बैजनाथ प्रजापति 10 मिनट के अंदर मौके में पहुँचते ही घायलों को 100 नं और पुलिस जीप में शिफ्ट कर प्राथमिक उपचार के लिए कोतमा हॉस्पिटल भेजवाया गया। और प्राथमिक उपचार के दौरान अति गंभीर घायलों को बिलासपुर के लिये रेफर कर दिया गया।
ऐसे पुलिस अफसरों को मेरा सलाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )