Breaking News

Breaking इंदौर में सामने आया घिनौना मामला, मां ही अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म में दे रही थी साथ, सौतेला बाप भी गिरफ्तार

रिपोर्ट कंवलजीत सिंह ibn24x7news इंदौर

इंदौर-  इंदौर में एक घिनौना मामला सामने आया है। सगी मां ही अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म में अपने दूसरे पति का साथ दे रही थी। पुलिस ने आरोपी माँ के साथ सौतेले बाप को भी गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य की तलाश की जा रही है।

गिरफ्तार की गई आरोपी माँ का नाम राधिका पति भीकाराम उपाध्याय और सौतेले पिता का नाम मनीष पिता राजेश शर्मा निवासी खनेता थाना सिविल लाइन मुरैना है।

तीसरे आरोपी नीरज पिता रामजीलाल निवासी लोहारी का पूरा थाना देवगढ़ मुरैना की तलाश की जा रही हैं। एडिशनल एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि राधिका की पहले पति से दो नाबालिग बेटियां है।

राधिका ने पहले पति को छोड़ आरोपी मनीष के साथ दूसरी शादी कर ली और 28 अप्रैल 2019 को सागर से इंदौर आ गई। यहां मनीष के साथ इंदौर में राजीव नगर खजराना क्षेत्र में रह रही थी। आरोप है कि पहले सौतेले पिता मनीष ने बड़ी वाली नाबालिग बेटी के साथ माँ के सामने ही दुष्कर्म किया और कुछ दिन बाद में उसकी छोटी बहन के साथ भी दुष्कर्म किया।

इसके अलावा मनीष ने रिश्ते में अपने भाई राजीव को भी बुला लिया था। उसके द्वारा भी इनके साथ दुष्कर्म किया गया। नाबालिक का आरोप है कि इस कार्य में उनकी मां भी आरोपियों का सहयोग करती और डराती धमकाती रही। सौतेला पिता मनीष भी उसे हमेशा डराता और जान से मारने की धमकी देता था। पीड़िता ने अपनी नानी के घर सागर जाकर घटना अपनी मौसी को बताई। इसके बाद वह अपने मौसा को लेकर रिपोर्ट करने इंदौर आई।

एएसपी चौहान ने बताया कि उसकी रिपोर्ट पर माँ राधिका, सौतेले बाप मनीष व नीरज के विरुद्ध धारा 376(2)(n),376-D, 506,34 भादवी व 5L/6 पोस्को एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पीड़िता के सौतेले पिता मनीष शर्मा व माँ राधिका उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि आरोपी नीरज पंडित की तलाश की जा रही हैं।

उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी खजराना प्रीतम सिंह ठाकुर, उपनिरीक्षक आर बी वट्टी व आरक्षक पंकज यादव की भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *