Breaking News

big Breaking महराजगंज: व्यवसायी की मिली लाश हत्या की आशंका

रिपोर्ट अरविंद यादव ibn24x7news महाराजगंज

जनपद महराजगंज के थाना क्षेत्र बृजमनगंज के लेहड़ा दुर्गा मंदिर के पास लोगों ने एक लाश देखा जिसकी पहचान जनपद महराजगंज के फरेंदा के प्रतिष्ठित व्यवसाई मेहश सिंघानिया के रूप में हुई है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल से ही महेश सिंघानिया अपने घर से गायब थे इनका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था लोग खोज बीन में लगे हुये थे।आज उनकी लाश दुर्गा मंदिर के पास ट्रक से गिट्टी उतार रहे मजदूर ने देखा तो उसने हल्ला कर सबको बताया किसी ने घटना की सूचना बृजमनगंज थाने पर दिया सूचना, सूचना मिलते ही घटना स्थल पर बृजमनगंज व फरेंदा पुलिस के साथ साथ CO फरेंदा अशोक कुमार मिश्रा भी मौके पर पहुँचे।

घटना स्थल पर पहुँचकर पुलिस जांच में जुट अग्रिम कार्यवाही में लग गई। लोगों ने हत्या की आशंका जाहिर किया है।सूचना पर फरेंदा मृतक के परिवार भी घटना स्थल पर पहुंचकर लाश की पहचान किया जिससे लाश की पहचान मेहश सिंघानिया के रूप में हो गई लाश की पहचान होने पर
वही परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल है।अभी 15 दिन पूर्व ही दुर्गा मंदिर के पास ही एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी जिसका कुछ भी पता आज तक नही चल सका पुलिस द्वारा उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

About IBN24X7NEWS

Check Also

यूपी चुनाव व नतीजा आने के बाद ibn24x7news की इस्क्लूसिव रिपोर्ट

रिपोर्ट राकेश पाण्डेय ibn24x7news ग़ाज़ीपुर नजरिया:यूपी मे नही चला हाथी,लाठी व 786 का जादू,मातहत चंपत सूरमा बेजार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *