Breaking News

अहरौरा – मीरजापुर: आत्महत्या व हत्या के बीच उलझी पहेली, विवाहित की हुई मौत

रिपोर्ट हरिकिशन अग्रहरि ibn24x7news अहरौरा, मिर्जापुर

अहरौरा – मीरजापुर घटना स्थानीय थाना क्षेत्र के महुली गांव की है। श्याम बिहारी पटेल की शादी गुड्डी संग लगभग बारह वर्ष पूर्व हुई थी। इस दौरान इन्हें दो पुत्र और एक पुत्री भी हुई थी।गुड्डी के बडी़ बहन निवासी खुटहां के अनुसार इस होली में वह उनसे मिलने खुटहां गांव पहुंची जहाँ उसका पति भी पहुँचा, वहाँ पति पत्नी में कुछ विवाद हुआ और गुड्डी को जान से मारने की धमकी देकर साथ लिवा गया फिर वहां से श्याम बिहारी अपने ससुराल मठना ग्राम पहुंचा। वहाँ से पत्नी गुड्डी महुली अपने ससुराल जाने को तैयार नहीं थी लेकिन यहाँ फिर विवाद हुआ। इसके बाद गुड्डी के परिजनों के अनुसार श्याम बिहारी पत्नी पर अपने अधिकार का दावा करके अपने घर लिवाकर गया। आज सुबह अज्ञात परिस्थितियों में गुड्डी का शव फांसी के फंदे पर लटकता पाये जाने की सूचना मिली है।

गुड्डी के मायके पक्ष के लोगों ने पति पत्नी के विवाद को जोड़कर हत्या करार दे रहे हैं और आरोप जाहिर करते हुए अहरौरा थाने में तहरीर देने की बात सामने आई है जबकि गुड्डी के ससुराल पक्ष का कहना है कि गुड्डी जिद्द में आकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को जब घटना बाबत जानकारी हुई तो घटनास्थल पर पहुंची जहाँ गुड्डी का शव जमींन पर लिटाया गया मिला। एक कमरे के कड़ी में फांसी का फंदा लटका मिला जहाँ पर गुड्डी का लटका होना बताया गया था।

गुड्डी ने बिना दरवाजा अन्दर से बंद किये खुद को फांसी लगा ली थी जो संदेहास्पद तथ्य है और मौके पहुंची अहरौरा पुलिस को गुड्डी का शव जमीन पर लिटाया मिला था क्योंकि गुड्डी के जीवित होने की आशंका में बचे होने की संभावना को जाहिर करते हुए फांसी के फंदे से नीचे उतार लिया गया था।

सूत्रों के मुताबिक शव के अर्द्ध गर्दन पर रस्सी के दबाव के निशान स्पष्ट थे। अहरौरा पुलिस शव को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्यवाही में जुटी है और जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती है तब तक पुलिस कुछ भी स्पष्ट बताने की स्थिति में नहीं है फिलहाल आत्महत्या के लिए प्रेरित करने को आधार मानकर घटना को विवेचित करने का अहरौरा पुलिस प्रयास कर रही है।पति पत्नी के बीच वह कौन से बिन्दु थे जो वैवाहिक जीवन के बारह वर्षों बाद विवाद के कारण बनें जिससे पत्नी गुड्डी की मौत हो गई, वह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

कार व ट्रेलर में आमने सामने से भिड़ंत,दो की मौत

report ajay pandey ibn24x7news chitrakoot देल्हूपुर- प्रयागराज अयोध्या राजमार्ग देल्हूपुर बकुलाही नदी के समीप ट्रेलर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *