Breaking News

सलेमपुर – देवरिया: अपरीहार्य कारणों से उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आगमन रोपन छपरा में नही हुआ

रिपोर्ट मोहम्मद असलम खान ibn24x7news सलेमपुर देवरिया

सलेमपुर – लार क्षेत्र के रोपन छपरा गांव में स्व भद्रसेन सिंह की पुण्य तिथि पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद का आगमन आज दिनांक 20दिन रविवार को होना था ! जिसके लिये क्षेत्र सहित अन्य जिलों से भारी संख्या में लोग जुटे थे परंतु जब उप मुख्यमंत्री का आना निरस्त हुआ तो लोगों में मायूसी छा गयी थोड़ी ही देर में सभी लोग निकलने लगे ! स्व भद्रसेन सिंह की आठवीं पुण्य तिथि के अवसर पर सलेमपुर के सांसद रवींद्र कुशवाहा ने कहाकि स्व भद्रसेन सिंह का मेरे परिवार से गहरा नाता था ! मेरे पिता स्व हरिकेवल प्रसाद को सांसद बनाने में स्व भद्रसेन सिंह का काफी योगदान रहा है साथ ही इस स्कूल के संस्थापक रहे स्व भद्रसेन सिंह की प्रशंसा जितनी की जाय उतनी ही कम है !

वहीं जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कहा कि स्व भद्रसेन सिंह जो एक शिक्षक रहते हुए एक स्कूल की स्थापना कर क्षेत्र के लोगों के लिये एक बड़ा मिशाल कायम किया जो सराहनीय है !जहां इस क्षेत्र के गरीब दुखियों के बच्चे को शिक्षा दी जा रही है ! मंच से पूर्व मंत्री हरपाल सिंह ने कहा कि स्व भद्रसेन की जो कार्य शैली थी उन्हीं के कार्य शैली व मार्ग दर्शन पर उनके दोनों पुत्र चल रहें हैं !

कार्यक्रम के दौरान स्कूल के वर्तमान प्रबंधक ध्रुवसेन सिंह ने पुण्य तिथि में आये सभी अतिथियों का तहे दिल से स्वागत किया ! प्रबंधक के छोटे भाई चंद्रसेन सिंह भी अपने तरफ से सभी के प्रति आभार प्रकट किया ! स्व भद्रसेन सिंह की आठवीं पुण्य तिथि पर आयोजित वाद विवाद एवं विज्ञान प्रदर्शनी में प्रतिभागी बच्चों को मंच से पुरस्कृत भी किया गया|

जिससे बच्चों के चेहरे खिल उठे ! पुरस्कृत बच्चों में सीनियर वर्ग में प्रथम पुरस्कार प्रांजाल मिश्रा दुत्तीय पुरस्कार अर्चना विश्वकर्मा ‘ सांत्वना पुरस्कार अमरीश तिवारी को नकद दो हजार सहित मेडल व प्रसास्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया ! वहीं जूनियर वर्ग में वीरू को प्रथम ‘ आयुष पाल को दुत्तीय और नन्दनी सहानी को तृतीय तथा सांत्वना पुरस्कार अभिनव पांडे को दिया गया !

About IBN24X7NEWS

Check Also

महराजगंज :-ग्रामीण दहशत में,मौके पर पहुंची पुलिस

Ibn24x7news रिपोर्ट अरविंद यादव महराजगंज* परसामलिक थाना क्षेत्र ग्रामसभा बिशुनपुरा में तेंदुआ के निकलने से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *